सड़क दुर्घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत, लोगों ने सड़क पर उतरकर की आगजनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1425466

सड़क दुर्घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत, लोगों ने सड़क पर उतरकर की आगजनी

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पटना में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद आज संध्याकालीन शव को लेकर जब छपरा गांव जा पहुंचा गया, तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बीच सड़क पर ही शव को रखकर मुख्य मार्ग को प्रभावित कर दिया. 

सड़क दुर्घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत, लोगों ने सड़क पर उतरकर की आगजनी

पटना : सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर एनएच 19 पर आगजनी कर दी. छपरा नगर थाना अंतर्गत रोजा पोखरा स्थित छपरा पटना मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित पिकअप के चपेट में आने से कल दोपहर एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. पटना पीएमसीएच मे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि छपरा रोजा निवासी आशीष कुमार सोनी पिता प्रमोद कुमार सोनी छपरा से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान एक पिकअप तेज गति से चली आई थी, जो रोजा पटना छपरा मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित होकर युवक को चपेट में ले लिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से कल दोपहर में ही छपरा सदर अस्पताल नहीं पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. गया रात्रि पर इलाज के दौरान पटना में ही मौत हो गई. 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पटना में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद आज संध्याकालीन शव को लेकर जब छपरा गांव जा पहुंचा गया, तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बीच सड़क पर ही शव को रखकर मुख्य मार्ग को प्रभावित कर दिया. देखते ही देखते दोनों तरफ ने वाहनों की लंबी कतारें लग गई. लोगों का कहना है कि आशीष कुमार सोनी के पिता साइकिल पर मच्छरदानी बेचने का काम करते हैं उनका एकमात्र सहारा उनका पुत्र ही था और उनके दो पुत्र छोटे हैं. एक पुत्री उनका कैसे चलेगा भरण-पोषण इसलिए उस परिवार को प्रशासन की तरफ से आर्थिक मदद पर दी जाए साथी पिकअप वाहन को जब किया जाए और चालक को गिरफ्तार किया जाए. जिसको लेकर घंटों सड़क पर ग्रामीणों के द्वारा आगजनी किया. जिसे देखते हुए नगर थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा कर जाम को हटाया.

इनपुट-  राकेश

ये भी पढ़िए- कैमूर के अमरीश ने इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में बनाई जगह, 26 जनवरी को धान की भूसी से बनाई थी रंगोली

Trending news