Salman Khan को हुआ डेंगू, Bigg Boss 16 को मिला नया होस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406266

Salman Khan को हुआ डेंगू, Bigg Boss 16 को मिला नया होस्ट

Bigg Boss 16, Salman Khan: सलमान खान के शो बिग बॉस का नया सीजन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार मेकर्स शो में कई सारे ट्विस्ट लेकर आए है, जिसमें एक है वीकेंड का वार अब शुक्रवार और शनिवार को होता है.

Salman Khan को हुआ डेंगू, Bigg Boss 16 को मिला नया होस्ट

पटना: Bigg Boss 16, Salman Khan: सलमान खान के शो बिग बॉस का नया सीजन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार मेकर्स शो में कई सारे ट्विस्ट लेकर आए है, जिसमें एक है वीकेंड का वार अब शुक्रवार और शनिवार को होता है. इसमें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की कभी तारीफ करते है तो कभी कबी गलती करने वालों की जमकर क्लास भी लगाते है. ये एपिसोड काफी मजेदार और दिलचस्प होता है. लेकिन बिग बॉस के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं. इस हफ्ते सलमान खान बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे. इसके पीछे वजह बता जा रही है कि सलमान को डेंगू हो गया है.

सलमान खान को हुआ डेंगू
बिग बॉस 16 के अगामी एपिसोड में शो के फैंस सलमान खान को मिस करने वाले है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके चलते वो कुछ समय के लिए बिग बॉस होस्ट नहीं कर पाएंगे. अब ऐसे में फैंस के दिमाग में ये सवाल उठ रहा है कि शो में उनकी जगह अब कौन लेगा.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Birthday: क्यों पढ़ाई छोड़ इग्लैंड से भारत वापस आई परिणीति चोपड़ा, जानिए बॉलीवुड में कैसे बनी एक्ट्रेस

करण जौहर होंगे शो को होस्ट
रिपोर्ट की माने तो सलमान की जगह करण जौहर बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे. करण कुछ हफ्तों के लिए सलमान की जगह लेने वाले है. बता दें कि पिछले साल करण बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके है. अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प हो जाता है कि करण के आने से शो के टीआरपी पर कोई असर पड़ता है या नहीं. वैसे सलमान करण की फिल्म कुछ कुछ होता है में पहले काम कर चुके है और दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग है.

Trending news