विपक्ष की बैठक पर सम्राट चौधरी ने खड़े किये सवाल, कहा-CM आवास का हो रहा है दुरुपयोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750233

विपक्ष की बैठक पर सम्राट चौधरी ने खड़े किये सवाल, कहा-CM आवास का हो रहा है दुरुपयोग

पटना में विपक्षी दलों की शुक्रवार को बैठक प्रारंभ होने के पहले भाजपा ने इस पर तंज कसा है.  बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस बैठक पर ही सवाल उठा दिए हैं उन्होंने कहा है कि ये बैठक मुख्यमंत्री आवास पर करना सही नहीं है.  

 (फाइल फोटो)

Patna:पटना में विपक्षी दलों की शुक्रवार को बैठक प्रारंभ होने के पहले भाजपा ने इस पर तंज कसा है.  बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस बैठक पर ही सवाल उठा दिए हैं उन्होंने कहा है कि ये बैठक मुख्यमंत्री आवास पर करना सही नहीं है. 

सम्राट चौधरी ने उठाए सवाल

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विपक्षी दलों की बैठक के जगह को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि सीएम आवास में विभिन्न राजनीतिक दलों कि बैठक का आयोजन करना सही नहीं हैं. यह सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है. नीतीश कुमार किसी तरह का बैठक कर ले लेकिन उनको कोई फ़ायदा नहीं होने वाला है. नीतीश कुमार कुछ दिनों तक विधायकों के बल पर रह सकते हैं, लेकिन उनका हटना तय है. वो बिहार को बर्बाद कर रहे है वह जितने समय तक सीएम रहेंगे बिहार को बर्बाद ही करेंगे.

वहीं, सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस से लाठी खाए लोग आज कांग्रेस के साथ बैठक कर रहे है. इन लोगो को शर्म भी नहीं आती है, आने वाले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार एकबार फिर ज़रूर बनेगी. नीतीश कुमार का अब वोट बैंक नहीं बचा है, लव कुश का जनाधार भी उनसे हटकर बीजेपी के साथ आ गया है.

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी साधा निशाना 

पटना में विपक्षी दलों की शुक्रवार को बैठक प्रारंभ होने के पहले भाजपा ने इस पर तंज कसा है. भाजपा के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि मुख्यमंत्री पटना में बारात सजा रहे हैं, लेकिन दूल्हा कौन होगा. उन्होंने कहा कि बारात कहीं दूल्हे के बिना होगी. उन्होंने कहा कि हमारा देश अब प्रभावी, सशक्त नेता की ओर चलता है, जो स्थायी सरकार देता है. अब पुराना जमाना चला गया. एडहॉक प्राइम मिनिस्टर, कॉम्प्रमाइज प्राइम मिनिस्टर का जमाना चला गया, अब जमाना है प्रभावी, इमानदार और मजबूत नेता का और देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को दो-दो बार देख लिया है.

(इनपुट: शिवम/आईएएनएस)

Trending news