तेजस्वी और आदित्य ठाकरे की मुलाकात को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कसा तंज, कहा-सत्ता के लिए...
Advertisement

तेजस्वी और आदित्य ठाकरे की मुलाकात को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कसा तंज, कहा-सत्ता के लिए...

हाल में ही  शिवसेना (उद्धव) के नेता आदित्य ठाकरे ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर पूर्व मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने अब तंज कसा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: हाल में ही  शिवसेना (उद्धव) के नेता आदित्य ठाकरे ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर पूर्व मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने अब तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि सत्ता के लिए महागठबंधन किसी से भी हाथ मिला सकता है. 

सत्ता के लिए जा सकते हैं किसी भी हद तक 

पूर्व मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने लालू यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना से एक हाथ की दूरी रखने वाले आज उन्हें दोस्ती कर रहे हैं. बिहार की जनता देख रही है कि कैसे महागठबंधन के सदस्य सत्ता के लिए किस हद तक जा सकते हैं. 

'हरा और भगवा साथ आ रहे, देखते हैं क्या रंग आता है'

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने राजद और शिवसेना की दोस्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि हरा और भगवा रंग साथ आ रहे हैं. यही राजद है, जो पहले शिवसेना को सांप्रदायिक कहती थी और कभी साथ नहीं आने की बात कहती थी. वही, अब शिवसेना से दोस्ती की बात कर रही है. शाहनवाज हुसैन ने इस बात से इंकार किया है कि केंद्र सरकार बिहार के साथ किसी भी तरह का कोई भी भेदभाव कर रही है 

बता दें कि इस मुलाकात को लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा था कि इसे राजनीतिक तरह से ना देखा जाए. वो पहले भी तेजस्वी यादव से बात करते रहे हैं और वो उन्हें पहली बार मुलाकात करने आएं हैं. इस मुलाकात को लेकर बीजेपी लगातार महागठबंधन पर हमलावर हैं. 

 

Trending news