Sidharth Shukla का हाथ थामे दिखी Shehnaaz Gill, बर्थडे पर शेयर किया अनसीन फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482122

Sidharth Shukla का हाथ थामे दिखी Shehnaaz Gill, बर्थडे पर शेयर किया अनसीन फोटो

Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर थी. लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद ये जोड़ी टूट गई. बता दें कि 2 सितंबर, 2021 को बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ का निधन हो गया था. उनके निधन के बाद शहनाज पूरी तरह टूट गई थी.

Sidharth Shukla का हाथ थामे दिखी Shehnaaz Gill, बर्थडे पर शेयर किया अनसीन फोटो

पटना: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर थी. लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद ये जोड़ी टूट गई. बता दें कि 2 सितंबर, 2021 को बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ का निधन हो गया था. उनके निधन के बाद शहनाज पूरी तरह टूट गई थी. हालांकि शहनाज ने बाद में खुद को काफी मुश्किल से संभाला. अब वो हंसती-खिलखलाती हुई तो दिखती है, लेकिन उनकी आंखों में सिद्धार्थ के न होने का एक गम साफ दिखता है. एक्ट्रेस ने 12 दिसंबर 2022 को सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा.

सिद्धार्थ के नाम शहनाज का पोस्ट
शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, यूजर्स जिसपर कमेंट बॉक्स में खूब सारे कमेंट कर रहे है. शहनाज ने सिद्धार्थ की फोटो लगाकर लिखा, एक दिन तुमसे मैं फिर मिलूंगी दोबारा. साथ ही एक्ट्रेस ने हार्ट और एंजेल का इमोजी भी बनाया है. 

जिसके बाद इस पोस्ट पर सिद्धार्थ और शहनाज के चाहने वाले इमोशनल कमेंट कर रहे है. शहनाज गिल के पोस्ट पर उनके भाई ने कमेंट करते हुए रेड हार्ट इमोजी बनाया. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, सिद्धार्थ सर आपको हमेशा हम याद करते है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं तैनूं फेर मिलांगी'. 

fallback

कौन थे सिद्धार्थ शुक्ला?
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर, 2021 को हो गया था. सिद्धार्थ ने कई फिल्मों और सीरियल में काम किया था. जिसमें बालिका वधु, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3, और दिल से दिल तक में उन्होंने खूब नाम कमाया. इसके अलावा वो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता भी थे. साथ ही कई सारे म्यूजिक वीडियो में भी वो नजर आए थे.

Trending news