शेखपुरा में पुलिस पर हमला करने वाले 20 नामजद समेत 60 अज्ञात पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार
Advertisement

शेखपुरा में पुलिस पर हमला करने वाले 20 नामजद समेत 60 अज्ञात पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार

घटना शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के एकसारीबीघा की है. जहां बीती देर रात गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने एनएच 333 ए पर यात्रा कर रहे ट्रक, पिकअप सहित अन्य वाहन चालकों के साथ बदसलूकी और मारपीट कर रहे थे. 

शेखपुरा में पुलिस पर हमला करने वाले 20 नामजद समेत 60 अज्ञात पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार

शेखपुराः शेखपुरा से बड़ी खबर आ रही है. जहां उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर हमला किया है. वही पुलिस टीम पर हमला के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस जवान चोटिल हुए हैं, जबकि 2 पुलिस जवान को चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति में पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है. 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के एकसारीबीघा की है. जहां बीती देर रात गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने एनएच 333 ए पर यात्रा कर रहे ट्रक, पिकअप सहित अन्य वाहन चालकों के साथ बदसलूकी और मारपीट कर रहे थे. जिसके बाद ट्रक चालक द्वारा पुलिस के 112 नंबर डायल कर घटना की जानकारी दी. 112 कि टीम जब मौके पहुंची तो उपद्रवियों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर लाठी डंडे से गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. जबकि इस हमले में आधा दर्जन पुलिस जबान जख्मी हो गए. जिसके बाद सभी घायल को इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सको ने दो पुलिस जबान की हालत चिंताजनक देखते हुए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है.

दो उपद्रवियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस जबान समेत नगर थाना की टीम मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को खदेड़ दिया. जबकि 2 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है, फिलहाल पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि पुलिस पर हमला मामले में 2 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि पुलिस द्वारा 20 लोगों को विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है जबकि 60 अज्ञात पर केस दर्ज कराया है. जबकि पुलिस जांच कर कारवाई किए जाने की बात कही है.

ये भी पढ़िए- आत्मा के कर्मचारियों ने चाईबासा में दिया एक दिवसीय धरना, बोले-11 वर्षों से नहीं सुनी जा रही फरियाद

Trending news