IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले डेंगू की चपेट में शुभमन गिल, ईशान-राहुल में से कौन करेगा ओपनिंग?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1903125

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले डेंगू की चपेट में शुभमन गिल, ईशान-राहुल में से कौन करेगा ओपनिंग?

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच से ठीक पहले शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं. जिसके चलते टीम इंडिया को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले डेंगू की चपेट में शुभमन गिल, ईशान-राहुल में से कौन करेगा ओपनिंग?

पटना: Shubman Gill Dengue Positive: विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो चुका है. वहीं भारतीय इस मेगा इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करने वाली है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला रविवार को चेन्नई में खेला जाएगा. वहीं इस मैच से ठीक पहले भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. भारत ओपनर बल्लेबाज इस मैच से पहले शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से शुभमन गिल बाहर भी हो सकते हैं. लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से इसको लेकर फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले टीम इंडिया एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही है. लेकिन शुभमन गिल ने इस प्रैक्टिस सेशन में मे शामिल नहीं हुए हैं. उनका डेंगू टेस्ट हुआ है, जो कि पॉजिटिव आया है. शुभमन को फिलहाल मैनेजमेंट और डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. मैच से पहले शुभमन का फिर से टेस्ट होगा अगर उनकी रिकवरी अच्छी रही तो खेलने की संभावना बन सकती है. लेकिन अगर वो ठीक नहीं हुए तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से वो बाहर हो जाएंगे.

शुभमन गिल के बाहर होने की स्थिति में भारतीय टीम के पास ईशान किशन और केएल राहुल के रूप में दो विकल्प हैं. ऐसी संभावना है कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है. ईशान किशन की अगर बात करें तो उन्होंने 5 वनडे मुकाबलों में नंबर 1 पर बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए हैं. ईशान ने इन पांच मैचों में 3 अर्धशतक लगाए हैं. इसके अलावा नंबर 2 पर बैटिंग करते हुए वो 2 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक निकला है.

ये भी पढ़ें- Bihar Caste Census: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, हम राज्य सरकार को नहीं रोक सकते, नोटिस जारी कर 4 हफ्ते में मांगा जवाब

Trending news