'पुष्पा' स्टाइल में शराब की तस्करी, दिखा यह अनोखा तरीका, पुलिस ने फेरा पूरे प्लान पर पानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1567617

'पुष्पा' स्टाइल में शराब की तस्करी, दिखा यह अनोखा तरीका, पुलिस ने फेरा पूरे प्लान पर पानी

बिहार में 2016 से ही पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन प्रशासन से छुप-छुपकर यहां शराब की तस्करी की जाती रही है. इसके साथ ही बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौत का सिलसिला भी जारी है. ऐसे में प्रशासन की तरफ से सख्त रवैया अपनाया गया है.

(फाइल फोटो)

बेतिया : बिहार में 2016 से ही पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन प्रशासन से छुप-छुपकर यहां शराब की तस्करी की जाती रही है. इसके साथ ही बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौत का सिलसिला भी जारी है. ऐसे में प्रशासन की तरफ से सख्त रवैया अपनाया गया है. शराब के खिलाफ एक शानदार मुहिम छेड़ी गई है और प्रशासन की सख्ती की वजह से शराब की कई खेप लगातार पकड़ी भी जाती रही है. इस सब के बीच शराब कारोबारियों के द्वारा भी पुलिस को धोखा देने के लिए कई तरकीब अपनाए जाते रहे हैं. कई बार इन तरकीबों से शराब तस्कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में कामयाब होते हैं तो वहीं कई बार प्रशासन के वह हत्थे भी चढ़ जाते हैं.

बता दें कि ऐसा ही कुछ शराब तस्करों के साथ बेतिया में हुआ है. यहां शराब तस्करों ने जो कारनामा किया उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल बिहार के बेतिया में 5 शराब कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़े जिनके पास से पुलिस ने 74 लीटर से ज्यादा शराब बरामद किया है. ये शराब कारोबारी शराब की तस्करी करने के लिए फिल्म 'पुष्पा' से प्रेरणा लेकर ऐसा कर रहे थे. बेतिया पुलिस ने इन कारोबारियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया. इन सभी शराब कारोबारियों को जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र में छापेमारी के दौरान पुलिस को बोलेरो गाड़ी से बड़ी मात्रा में शारब की खेप मिली है. इन शराब कारोबारियों के तरीके को देखकर पुलिस भी हैरान है. फिल्म पुष्पा की तरह इन शराब कारोबारियों ने बोलेरो की छत में बने तहखाने में इतनी बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें छुपा रखी थी. 

पुलिस को इस पूरे मामले की गुप्त सूचना मिली.  पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की और उन्हें बोलेरो की छत में से 74 लीटर शराब बरामद हुई इसके साथ ही पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. यह शराब यूपी से लाई जा रही थी. पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस को बताया की 'पुष्पा'फिल्म को देखकर उन्हें इस तरह शराब लाने की तरकीब सूझी. 

ये भी पढ़ें- हत्या के बाद बेगूसराय में बवाल, महिलाओं ने गाड़ी तोड़ी, दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस को पीटा

Trending news