SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पुलिस पदाधिकारी समेत पांच जवानों गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406879

SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पुलिस पदाधिकारी समेत पांच जवानों गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला

एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पटना पुलिस की लापरवाही को लेकर कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस पदाधिकारी समेत पांच जवानों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पटना पुलिस की लापरवाही को लेकर कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस पदाधिकारी समेत पांच जवानों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला 

दरअसल ये मामला शुक्रवार का है, जब पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए बंदियो को पेशी के बाद बेउर जेल ले जाया जा रहा था, जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पदाधिकारियों ने कैदी वाहन की तलाशी लिया. जिसमें कई  बड़े हैरान करने वाले खुलासा हुए हैं. जांच के दौरान 19 कैदियों के पास से 19 मोबाइल, चार्जर, गांजा, सिगरेट, मिठाई के पैकेट समेत अन्य कई सामानों की बरामदगी की गई. इस मामले को पटना एसएसपी ने गंभीरता लेते हुए बरामद सामान को जब्त कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत बेऊर थाने में बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया. 

इसके अलावा ड्यूटी पर तैनात पदाधिकारी समेत पांच सिपाहियों को कार्य में लापरवाही बरतने और अपराधियों से सांठगांठ रखने मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बात की जानकारी पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने दी है. 

बता दें कि ये कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी सिविल कोर्ट में तैनात पुलिस कर्मियों की लापरवाही से कई कैदी भाग चुके हैं. इसके अलावा कई सामान की बरामदगी हुई है. फिलहाल इस मामले पर पटना एसएसपी ने एक पुलिस पदाधिकारी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news