SSR Death anniversary: वो सितारों को चाहने वाला उन्हीं की दुनिया में ही कहीं खो गया
Advertisement

SSR Death anniversary: वो सितारों को चाहने वाला उन्हीं की दुनिया में ही कहीं खो गया

आज सुशांत सिंह राजपूत की बरसी है. उन्हें इस दुनिया से गए हुए पूरा एक साल हो गया है.

आज सुशांत सिंह राजपूत की बरसी है. (फाइल फोटो)

Patna: आज 14 जून है. बीते साल इस दिन कुछ ऐसा हुआ था जिस पर यकीन करना हर एक के लिए मुश्किल था या कह लीजिए कि कोई यकीन करना चाहता नहीं था. इसी दिन एक हंसता, मुस्कुराता, सितारों की दुनिया में रहने वाला नौजवान इस दुनिया से कहीं बहुत दूर चला गया. कहने को तो इस बात को पूरा 1 साल हो गया है लेकिन आज भी इस पर यकीन करना उतना ही मुश्किल है. 

आज सुशांत सिंह राजपूत की बरसी (SSR Death Anniversary) है. उन्हें इस दुनिया से गए हुए पूरा एक साल हो गया है. लेकिन अभी भी यह बात कहते हुए होठ लड़खड़ा उठते हैं, दिल भरी और आंखें नम हो जाती हैं. आज भी उनके फैंस आस लगाए बैठे हैं, कहीं से खबर आए कि सुशांत कहीं नहीं गए, वो यहीं है हम सबके बीच. लेकिन सच्चाई चाहे जितनी कड़वी हो उसे झूठलाया नहीं जा सकता. 

ये भी पढ़ें- SSR Death Anniversary: बरसी पर पटना की गलियों में धड़केगा 'सुशांत का दिल', दोस्त बोले नहीं कर सकता है आत्महत्या

टीवी के छोटे पर्दे से अपने अभिनय की शुरुआत कर सिल्वर स्क्रीन पर एक स्टार बनने तक सुशांत सिंह राजपूत का जीवन खुद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 34 साल की उम्र तक सुशांत ने काफी कुछ हासिल कर लिया था. लेकिन अचानक सुशांत ने पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को एक गहरा झटका दिया था.

fallback

वहीं, सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. जिसके बाद ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया और अब तक इस मामले की जांच जारी है.

fallback

आज उनके पटना के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. उनके पिता दो दिन पहले ही दिल्ली से घर आए है लेकिन वो किसी से भी मिल नहीं रहे हैं. एक बूढ़े बाप के लिए अपने एकलौते बेटे को खोने का गम आज भी उन्हें हैं. 

Trending news