Sushant Singh Rajput: सुशांत के घर को ढाई साल बाद मिला नया किराएदार, इतना देना होगा रेंट
Advertisement

Sushant Singh Rajput: सुशांत के घर को ढाई साल बाद मिला नया किराएदार, इतना देना होगा रेंट

Sushant Singh Rajput Flat Sold: नई जानकारी के अनुसार सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर नये किरायेदार रहने आने वाले है. कहा जा रहा है कि ओनर इस फ्लैट को लेकर वह बात कर रहे हैं और जल्द ही नए किरायेदार उस फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं.

Sushant Singh Rajput: सुशांत के घर को ढाई साल बाद मिला नया किराएदार, इतना देना होगा रेंट

Sushant Singh Rajput Flat Sold: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया को अलविदा कहे भले ही ढाई साल से ज्यादा का समय बीत गया हो लेकिन अभी तक उनका केस सॉल्व नहीं हो सका है. हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत के मामले में पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर ने उनकी मौत को 'मर्डर' बताया है. 

जल्द फ्लैट होगा गुलजार 
जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में सुशांत के पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर रूप कुमार ने बड़ा खुलासा किया था. जिसमें उन्होंने दावा किया था कि पोस्टमार्टम के समय उनकी बात को अनसुना कर दिया गया था और उन्हें कहा गया था कि फटाफट से उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करें और पुलिस को बॉडी सौंप दें. वहीं अब एक बार फिर सुशांत से जुड़ी बड़ी बात सामने आ रही है. नई जानकारी के अनुसार सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर नया किरायेदार रहने आने वाला है. जल्द ही वो फ्लैट अब गुलजार होने वाला है. 

जल्द शिफ्ट होगा नया किरायेदार 
सुशांत आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा है. फैंस भी सुशांत को याद करते रहते है.  जानकारी के मुताबिक एक्टर ने जिस फ्लैट पर रेंट पर रहते थे. उसके ओनर एक लंबे समय से उसके लिए नया किरायेदार देख रहा था लेकिन कोई उस फ्लैट को लेने के लिए तैयार नहीं था. हालांकि अब आखिरकार किरायेदार मिल गया है. कहा जा रहा है कि ओनर इस फ्लैट को लेकर वह बात कर रहे हैं और जल्द ही नए किरायेदार उस फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं. बता दें कि अभी तक इसकी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है.

चुकाना होगा 5 लाख रुपये किराया 
जानकारी के मुताबिक नए किरायेदार को इस फ्लैट के लिए हर महीने लगभग 5 लाख रुपये किराया देना होगा. इतना ही नहीं फ्लैट मालिक को 30 लाख रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट भी देना होगा. 

यह भी पढ़ें- Tara Sutaria Photoshoot: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस, फैंस के छूटे पसीने

Trending news