सुशील मोदी बोले- भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन से उपजी पार्टी की सरकार खुद भ्रष्टाचार में डूब गई
Advertisement

सुशील मोदी बोले- भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन से उपजी पार्टी की सरकार खुद भ्रष्टाचार में डूब गई

Bihar News in Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के विरुद्ध वर्ष 2011 में जो आंदोलन शुरू हुआ था, उससे निकली आम आदमी पार्टी 11 साल के दौरान खुद भ्रष्टाचार में ही डूब गई और पार्टी के मुख्यमंत्री को पद पर रहते गिरफ्तार किया जाना पड़ा.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar News in Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के विरुद्ध वर्ष 2011 में जो आंदोलन शुरू हुआ था, उससे निकली आम आदमी पार्टी 11 साल के दौरान खुद भ्रष्टाचार में ही डूब गई और पार्टी के मुख्यमंत्री को पद पर रहते गिरफ्तार किया जाना पड़ा. इस मुद्दे पर इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार के आरोपी मुख्यमंत्री केजरीवाल का पूरी बेशर्मी से बचाव कर रहा है. विपक्ष के इस रवैये पर सबसे बड़ा फैसला जनता सुनाएगी.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शराब घोटाला में आरोपी होने और ईडी के नौ समन के बावजूद जांच एजेंसी का असहयोग करने पर अड़े केजरीवाल ने इस्तीफा न देकर अपने संवैधानिक-पद को लंछित किया.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार के तीन मंत्री मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के मामलों में डेढ साल से जेल में हैं. इनके विरुद्ध ईडी के पास प्रमाण इतने मजबूत हैं कि इनमें से किसी को सुप्रीम कोर्ट तक से जमानत नहीं मिली.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शराब घोटाले में 100 करोड़ रुपये की रिश्वत नकद में दी गई और भ्रष्टाचार बिचौलिया के माध्यम से किया गया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राजद, टीएमसी जैसी परिवारवादी पार्टियों के नेता केजरीवाल का समर्थन कर यही संदेश दे रहे हैं कि भ्रष्टाचार उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है.

केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया 

बता दें कि दिल्ली की एक विशेष अदालत ने शुक्रवार को आबकारी नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया।ईडी ने गुरुवार शाम उनके आधिकारिक आवास पर दो घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने उन्हें दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप के नेताओं तथा अन्य की मिलीभगत में कथित उत्पाद शुल्क घोटाले का सरगना और मुख्य साजिशकर्ता बताते हुए 10 दिन की हिरासत की मांग की थी।

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news