नीतीश सरकार के समर्थन में आए तेज प्रताप यादव! कहा-बहुत बढ़िया लेकिन...

सरकार द्वारा इस लॉकडाउन को बढ़ाने के बाद अब RJD के नेता तेज प्रताप यादव ने सरकार का समर्थन किया है. 

नीतीश सरकार के समर्थन में आए तेज प्रताप यादव! कहा-बहुत बढ़िया लेकिन...
Tej Pratap Yadav ने लॉकडाउन का किया समर्थन (फाइल फोटो)

Patna: नीतीश सरकार ने राज्य में लॉकडाउन को एक बार फिर से बढ़ा दिया है. सरकार द्वारा इस लॉकडाउन को बढ़ाने के बाद अब RJD के नेता तेज प्रताप यादव ने सरकार का समर्थन किया है. हालांकि इस दौरान भी उन्होंने सरकार से कई सवाल पहुंचे हैं. 

प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया था, 'आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गयी. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है. 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस ट्वीट के बाद तेज प्रताप यादव ने सरकार के समर्थन में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि बहुत बढ़िया, निर्णय स्वागत योग्य है और हम इसका स्वागत करते हैं.लेकिन अगर गरीब जनता के खाने की व्यवस्था और अस्पताल में समुचित इलाज के साथ-साथ बाज़ार में मिल रहे ज़रूरत की चीजों पर बढ़ रही अंधाधुंध महंगाई को रोकने की व्यवस्था हो जाती तो बहुत अच्छा रहता महोदय. 

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पत्नी की CM नीतीश को चेतावनी, कहा-उन्हें कोरोना हुआ तो ठीक नहीं होगा

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से राज्य में कोरोना के मामलों में गिरावट देखी जा रही है. राज्य में अब 7752 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा एक बार फिर से सबसे ज्यादा केस राजधानी पटना से आए हैं. लेकिन राजधानी में भी ये आंकड़ा 1500 के नीचे आ गया है. पटना में कोरोना के 1485 के केस आते हैं. इसके अलावा सिर्फ तीन जिलों में ही अब चार सौ से ज्यादा कोरोना के मामले मिलें हैं. राज्य में  नालंदा  में 551, वैशाली में 437 और पूर्णिया में 409 कोरोना के मामले सामने आए हैं. इसके अलावा राज्य में 97664 टेस्ट सैंपल लिये गये थे. वर्तमान में COVID-19 के active मरीजों की संख्या 96,277 है. बिहार में कोरोना मरीजों का रिकवरी प्रतिशत 84.15 है.