पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पत्नी की CM नीतीश को चेतावनी, कहा-उन्हें कोरोना हुआ तो ठीक नहीं होगा

Bihar News:  पूर्व सांसद रंजीत रंजन के ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को चेतावनी दी है कि उनके पति को कुछ हुआ तो सही नहीं होगा.  

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पत्नी की CM नीतीश को चेतावनी, कहा-उन्हें कोरोना हुआ तो ठीक नहीं होगा
रंजीत रंजन ने पति पप्पू यादव को लेकर सीएम नीतीश कुमार को दी चेतावनी (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद सियासी बयानबाजी जारी है. इस बीच पप्पू यादव की पत्नी और पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने पति की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को चेतावनी दी है. 

पूर्व सांसद रंजीत रंजन के ट्वीट में पति के स्वास्थ को लेकर चिंता और राज्य सरकार के प्रति गुस्सा साफ दिख रहा है. पूर्व सांसद ने ट्वीट कर कहा, 'नीतीश जी, पप्पू जी कोरोना निगेटिव हैं, अगर वह पॉजिटिव हुए तो आपको और इस साजिश में शामिल चार लोगों एवं एम्बुलेंस चोरों को CM आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं.'

इसके अलावा, एक अन्य ट्वीट में रंजीत रंजन ने लिखा, ‘नीतीश जी, कल पूरे दिन-रात आपके प्रशासन ने पटना से मधेपुरा फिर वहां से वीरपुर तक पप्पू यादव जी के साथ जो ड्रामा किया है, वह देख रहे हैं. उन्हें मेडिकल फैसिलिटी अभी तक नहीं मिली है.’ 

ये भी पढ़ें- बिहार: सदन में अपना कुर्ता फाड़ने वाले MLA अजित सरकार, जिनकी हत्या मामले में जेल गए थे पप्पू यादव

इसके साथ ही पूर्व सांसद ने कहा कि पप्पू यादव जी का कुछ दिन पहले ही गम्भीर बीमारी का ऑपरेशन हुआ था. डॉक्टर ने उन्हें 3 माह आराम करने को बोला था, बावजूद इसके कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ते ही वो जिद कर बिहार की जनता की सेवा करने चले गए. 

पप्पू यादव की पत्नी ने कहा कि अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखकर  दिन रात वो बिहार के लोगों की सेवा कर रहे थे. इसके बावजूद बिहार सरकार ने उन्हें पुराने मामले में गिरफ्तार कर लिया.
इस मामले में रंजीत रंजन का कहना है कि उनके पति को गिरफ्तार करने के लिए कुछ लोगों ने गहरी साजिश की है. उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं बल्कि सबों को मिलकर लोगों का सेवा करने का है.