कुढ़नी उपचुनाव में हार को लेकर तेजस्वी यादव बोले-चुनाव में हार-जीत चलती रहती है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481791

कुढ़नी उपचुनाव में हार को लेकर तेजस्वी यादव बोले-चुनाव में हार-जीत चलती रहती है

बिहार के उपमुख्यमंत्री आज तेजस्वी यादव पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लालू यादव और रोहिणी आचार्य को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव का सफल ऑपरेशन हुआ है, जो उनका creatinine 7 से 8 हुआ करता था. वह अब 0.5आ गया है. किडनी ने भी काम करना शुरू कर दिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के उपमुख्यमंत्री आज तेजस्वी यादव पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लालू यादव और रोहिणी आचार्य को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव का सफल ऑपरेशन हुआ है, जो उनका creatinine 7 से 8 हुआ करता था. वह अब 0.5आ गया है. किडनी ने भी काम करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा रोहिणी आचार्य भी अच्छे से रिकवर हो रही है. 

कुढ़नी उपचुनाव को लेकर कही ये बात 

कुढ़नी उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में हार-जीत चलती रहती है. हम उससे घबराता नहीं है. RJD लगातार 15 सालों तक हार रही थी. लेकिन पिछले दो चुनावों में RJD सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है. ये चुनाव लोकल समस्यों पर लड़ा गया था. जब लोकसभा चुनाव होंगे तो गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर लड़ा जाएगा. 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को दिल्ली MCD में भी हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा उन्हें हिमाचल प्रदेश में भी हार का सामना करना पडा है. लोगों की आंखों से कमल हट ही नहीं रहा है. बीजेपी को उत्तर प्रदेश उपचुनाव में भी हार का सामना करना पड़ा था. 2024 में चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा, इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कोई भी जवाब नहीं दिया. 

 

Trending news