तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे लालू प्रसाद-नीतीश कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1344914

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे लालू प्रसाद-नीतीश कुमार

बिहार के CM नीतीश कुमार केबाद अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली दौरे के लिए आ गए हैं. वो शुक्रवार को शाम को दिल्ली पहुंचे थे.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के CM नीतीश कुमार केबाद अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली दौरे के लिए आ गए हैं. वो शुक्रवार को शाम को दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी थे. कयास लगाए जा रहें है कि वो दिल्ली में कई बड़े नेताओं से बात कर सकते हैं. इसके अलावा लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कई  विपक्षी नेताओं से मुलाकात हो सकती है. 

सोनिया गांधी से मिल सकते हैं 

दिल्ली दौरे को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, सोनिया गांधी से जल्द मिलेंगे. उनके स्वदेश वापस आने के बाद उनसे ये मुलाकात करेंगे.  विपक्षी एकता की कोशिश को लेकर उन्होंने कहा कि वो इसे कारगर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. 

नही दोहरानी है 2019 की गलती 

उन्होंने आगे कहा कि इस बार हमें 2019 की गलती को दोहराना नहीं है. 2019 में जो हुआ है, उसको लेकर लोग आज भी परेशान हैं. आज कोई भी रोजगार, दवाई, कमाई, पढ़ाई जैसे मुद्दों पर बात नहीं करना चाहता है. हम इस समय विपक्षी एकता की पहल कर रहे हैं, जिस पर सबने सहमति जताई है. 

बता दें कि हाल में ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने देश के विभिन्न दलों के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की थी. इस दौरे के बाद CM नीतीश कुमार ने कहा था कि ये दौरा काफी ज्यादा सफल रहा था. उनके इस दौरे के बाद इसे 2024 के चुनाव की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है. 

 

Trending news