Tejashwi Yadav: 2023 में सीएम बनेंगे तेजस्वी यादव! डिप्टी सीएम ने इस मसले पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374859

Tejashwi Yadav: 2023 में सीएम बनेंगे तेजस्वी यादव! डिप्टी सीएम ने इस मसले पर कह दी बड़ी बात

महागठबंधन की सात पार्टियां हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चलनी चाहिए उनको सभी ने नेता चुना है और वह बिहार के मुख्यमंत्री हैं. हम अपने बारे में बता रहे हैं कि हम उपमुख्यमंत्री हैं. 

Tejashwi Yadav: 2023 में सीएम बनेंगे तेजस्वी यादव! डिप्टी सीएम ने इस मसले पर कह दी बड़ी बात

पटनाः उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जेडीयू और आरजेडी के बीच कोई बहस नहीं चल रही है. एक बात सब लोगों को स्पष्ट हो जाना चाहिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो महागठबंधन की सरकार चल रही है बहुत ही बेहतरीन ढंग से चल रही है. लग रहा है कि जनता की सरकार है इतने कम समय में जो वादा नौकरी देने का था वह भी हम लोगों ने शुरू कर दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी विभागों के साथ समीक्षा कर रहे हैं और सभी काम हो रहे हैं. किसी के मन में अगर चाहत है कुछ बोल रहे हैं, तो हम उनको इतना ही कहेंगे अभी इन सब बयानों से बचना चाहिए. अभी कोई समय नहीं है.

नीतीश कुमार को सभी ने चुना है नेता
महागठबंधन की सात पार्टियां हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चलनी चाहिए उनको सभी ने नेता चुना है और वह बिहार के मुख्यमंत्री हैं. हम अपने बारे में बता रहे हैं कि हम उपमुख्यमंत्री हैं. 4 विभागों की जिम्मेदारी है बहुत सारी चीजों को देखना पड़ता है. हमको किसी चीज की न ही हड़बड़ी है और नहीं कोई लालसा है. हम लोगों की एक ही ख्वाहिश थी कि बिहार में भाजपा को भगाएं और हम लोगों ने किया. नीतीश कुमार ने भी कहा कि उनकी भी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. बस एक ख्वाहिश है सांप्रदायिक शक्तियों को जो देश में काबिज हो गए हैं उनको 2024 में हराना है. उन्हें हराने के लिए सभी विपक्ष को एक करना होगा. कई 

किसी चीज की जल्दबाजी नहीं 
आपके चैनल के माध्यम से कहना चाहते हैं हमको किसी बात की हड़बड़ी नहीं है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार है और वह बिहार के मुख्यमंत्री हैं. हमारी सरकार अच्छे ढंग से चल रही है. हमारा एक ही लक्ष्य है भाजपा और आरएसएस को सत्ता पर काबिज नहीं होने देंगे. हम लोगों की कोई मनोकामना-कोई इच्छा नहीं है. किस बात की हड़बड़ी होगी. नीतीश जी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं, काफी चीजें सीखने को मिली है कोई चीज की जल्दी बाजी नहीं है.

यह भी पढ़िएः IRCTC घोटाला मामले में तेजस्वी यादव को मिली राहत, 18 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

Trending news