मधुबनी एनएच104 पर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर जताया शोक
Advertisement

मधुबनी एनएच104 पर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर जताया शोक

धबही के पास एनएच 104 पर मंगलवार रात बाइक और हाईवा में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर लगने के थोड़ी देर बाद ही तीनों लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान मंसापुर के राहुल, आलोक और सुजित के रूप में हुई है.

मधुबनी एनएच104 पर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर जताया शोक

मधुबनी: बिहार में लोगों की लापरवाही मौत बनकर सड़कों पर मंडरा रही है. आए दिन कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना से लोगों की मौत हो रही है. लौकही के पास एनएच 104 पर धबनी के निकट मंगलवार की रात एक हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे पर सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर शोक जाहीर किया है.

हाईवा की टक्कर से तीन लोगों की मौत
धबही के पास एनएच 104 पर मंगलवार रात बाइक और हाईवा में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर लगने के थोड़ी देर बाद ही तीनों लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान मंसापुर के राहुल, आलोक और सुजित के रूप में हुई है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीनों एक ही बाइक  से फुलपरास की ओर जा रहे थे, तभी हाईवा विपरीज दिशा से आ रहा था. हाइवा तेज रफ्तार में था और अनियंत्रण हो गया और बाइक में टक्कर मार दी.

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मदद से तीनों घायलों को अस्पातल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों को लगी तो वो अस्पताल आ गए. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सीएम ने ट्वीट कर जताया शोक
सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र के एन०एच०-104 के धबही चौक के पास हाईवा और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मृत्यु दुःखद है. सीएम ने ट्वीट में लिखा कि शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है.

ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: खत्म होने वाला है बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट का इंतजार, हर अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

Trending news