Tumse Na Ho Payega: 'तुमसे ना हो पाएगा' मध्यमवर्गीय युवाओं के संघर्ष को पर्दे पर दिखाती है: नितेश तिवारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1870540

Tumse Na Ho Payega: 'तुमसे ना हो पाएगा' मध्यमवर्गीय युवाओं के संघर्ष को पर्दे पर दिखाती है: नितेश तिवारी

Tumse Na Ho Payega: 'दंगल', 'छिछोरे' और 'बरेली की बर्फी' जैसे कई अन्य कामों के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता नितेश तिवारी अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'तुमसे ना हो पाएगा' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

Tumse Na Ho Payega: 'तुमसे ना हो पाएगा' मध्यमवर्गीय युवाओं के संघर्ष को पर्दे पर दिखाती है: नितेश तिवारी

Tumse Na Ho Payega: 'दंगल', 'छिछोरे' और 'बरेली की बर्फी' जैसे कई अन्य कामों के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता नितेश तिवारी अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'तुमसे ना हो पाएगा' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म युवाओं के आधुनिक संघर्षों पर एक ताजा और हल्का-फुल्का चित्रण है. 'तुमसे ना हो पाएगा' आज के युवाओं द्वारा सामना की जाने वाली दुविधा पर एक मजेदार प्रस्तुति है. फिल्म में इश्वाक सिंह और गौरव पांडे के नेतृत्व में नौजवान दोस्तों का एक समूह समाज के 'लोग क्या कहेंगे' रवैये के साथ खड़ा है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता और लेखक नितेश तिवारी ने कहा, 'तुमसे ना हो पाएगा' मध्यमवर्गीय घर के हर युवा की कहानी को पर्दे पर लाने के इरादे से लिखी गई है. उन्होंने कहा, "चाहे वह कॉर्पोरेट नौकरी की कठिनाइयां हों या अपने बचपन के प्यार का पीछा करना हो या अपना खुद का कुछ शुरू करने का सपना हो, 'तुमसे ना हो पाएगा' कुछ ऐसी ही प्रासंगिक कहानी है. हम सभी इस यात्रा को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि यह एक ही समय में हमारे दर्शकों को प्रेरित और मनोरंजन करेगी."

यह भी पढ़ें- Dream Meaning: सपने में दिखे ये 4 चीजें तो हो जाइए खुश, समझें पलटने वाली है किस्मत, बनने वाले है करोड़पति

फिल्म में इश्वाक, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे कलाकार हैं. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित, यह स्टार स्टूडियोज, आरएसवीपी, रॉय कपूर फिल्म्स, अर्थस्की पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है. इसकी स्ट्रीमिंग 29 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. नितेश का आखिरी प्रोजेक्ट 'बवाल' था, जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में थे. उनकी अगली फिल्म 'बस करो आंटी' है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

 

Trending news