नीतीश से अलग होते ही कुशवाहा ने फोड़ा बम! PM मोदी की तारीफ में कही ये बात, दिए बड़े संकेत
Advertisement

नीतीश से अलग होते ही कुशवाहा ने फोड़ा बम! PM मोदी की तारीफ में कही ये बात, दिए बड़े संकेत

Upendra Kushwaha: बिहार में मौसम के साथ साथ राजनीति का पारा भी दिन प्रतिदिन चढ़ते जा रहा है. इस बार चर्चा के केंद्र में उपेंद्र कुशवाहा हैं. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से जदयू ने नाता तोड़कर अपनी पार्टी का गठन किया है.

नीतीश से अलग होते ही कुशवाहा ने फोड़ा बम! PM मोदी की तारीफ में कही ये बात, दिए बड़े संकेत

पटना: Upendra Kushwaha: बिहार में मौसम के साथ साथ राजनीति का पारा भी दिन प्रतिदिन चढ़ते जा रहा है. इस बार चर्चा के केंद्र में उपेंद्र कुशवाहा हैं. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से जदयू ने नाता तोड़कर अपनी पार्टी का गठन किया है. इस बार अपनी पार्टी का नाम उन्होंने 'राष्ट्रीय लोक जनता दल' रखा है. जदयू से अलग होने के बाद कुशवाहा ने पीएम मोदी की तारीफ में बड़ी बात कही है.  उन्होंने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के मुकाबले में कोई नहीं है. वहीं नई पार्टी के गठन के बाद जदयू और उपेंद्र कुशवाहा के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है.  उपेन्द्र कुशवाहा लगातार जदयू हमलावर हैं.

विपक्ष में कई पीएम उम्मीदवार

उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि भविष्य में किसी भी हालात में वो नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे लेकिन व्यक्तिगत रूप से अगर उनकी मदद करनी होगी तो हम उनकी मदद करेंगे. जेडीयू के कई लोग हमारे संपर्क में है और जल्द ही नामों का भी ऐलान होगा. आरसीसी सिंह से मुलाक़ात को लेकर कहा की हमने काफी दिनों तक बात नहीं की है. उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवार और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने किसी तरह की चुनौती नहीं है. विरोधी दलों में दर्जन भर पीएम के उम्मीदवार है. इसलिए नरेंद्र मोदी का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है.

जदयू में सेकेंड लीडर नहीं

उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बयान में कहा कि जनता दल यू अब शून्य है. वह एक खाली घर है. नीतीश कुमार के बोलने के बाद भी ललन सिंह बोल रहे है कि हमने नेतृत्व को लेकर कुछ भी नहीं कहा है. नीतीश कुमार ने अभी तक सेकंड लीडर तैयार नहीं की है. यह चिंता का विषय है. वहीं सीएम नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल पर उन्होंने कहा कि जदयू के नेता और कार्यकर्ताओं में बड़ा कन्फ्यूजन है. जनता जो चाहेगी वही होगा. पूरे बिहार में बड़ा यात्रा करने को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सभी बड़े महापुरुष को प्रणाम करेंगे. अपनी यात्रा की शुरुआत वो चंपारण के भितहरवा से करेंगे.   

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- खुलेआम लोगों को मिल रही धमकी

Trending news