युवा मांगे रोजगार रथ को उपेन्द्र कुशवाहा ने दिखाई हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
Advertisement

युवा मांगे रोजगार रथ को उपेन्द्र कुशवाहा ने दिखाई हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

समस्तीपुर के दलसिंहसराय में जेडीयू नेता के द्वारा युवा मांगे रोजगार अभियान के तहत पत्र संग्रह रथ यात्रा की शुरुआत की गई.

(फाइल फोटो)

समस्तीपुर : समस्तीपुर के दलसिंहसराय में जेडीयू नेता के द्वारा युवा मांगे रोजगार अभियान के तहत पत्र संग्रह रथ यात्रा की शुरुआत की गई. कार्यक्रम का शुभारंभ जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र  कुशवाहा,  राज्यसभा सदस्य  रामनाथ ठाकुर, जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी ने सामूहिक रूप से हरी झंडी दिखाकर किया. 

इस रथयात्रा का लक्ष्य एक लाख पत्र का संग्रह करना
इस अभियान के तहत यह रथयात्रा समस्तीपुर जिले के सभी प्रखंडों के प्रत्येक पंचायत से होकर गुजरेगी और बेरोजगार युवाओं के द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र को संग्रह करेगी. एक महीने तक चलने वाले इस रथयात्रा के द्वारा तकरीबन एक लाख पत्र का संग्रह करने का लक्ष्य रखा गया है.

किसानों की तरह एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद करे युवा- उपेंद्र कुशवाहा 
इस अवसर पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर है. बेरोजगार सड़कों पर भटक रहे हैं.  देश में युवा रोजगार मांग रहे हैं. देश के अंदर महंगाई और बेरोजगारी है, लेकिन इन मसलों पर सरकार बात नहीं करती. उन्होंने बेरोजगार युवाओं को किसानों की तरह एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद करने की अपील की. उनका कहना है कि अगर वह एकजुटता के साथ अपनी आवाज को बुलंद करेंगे तो कोई सरकार उनकी बातों को अनसुनी नहीं कर सकेगी. 

युवक की गोली मारकर हत्या,  एनएच 28 के डैनी चौक के पास मिला शव
समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 डैनी चौक के पास एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है.‌ घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. युवक की पहचान विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के वृंदावन साहिट गांव के दीपक सदा के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपक बैगन चौक स्थित अपने ससुराल जाने के लिए रविवार की शाम निकला था, लेकिन देर रात तक ससुराल नही पहुंचा, सोमवार सुबह से लोग उसकी तलाश कर रहे थे.  इसी दौरान डैनी चौक के पास एनएच किनारे उसका शव बरामद हुआ.  युवक के सिर में गोली लगने जैसा एक जख्म था. मौके से युवक की नई बाइक भी गायब है ऐसे में परिजन बाइक लूटने के दौरान गोली मारकर हत्या किये जाने की आशंका जता रहे हैं. 
(रिपोर्ट-संजीव नैपुरी)

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद समारोह से ममता-केजरीवाल और कांग्रेस के गायब रहने का मतलब

Trending news