Upendra Kushwaha vs Shudhakar Singh: उपेंद्र कुशवाहा ने लिखी फेसबुक पोस्ट- कहा- तेजस्वी जी, अपने विधायक को समझाइए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1511669

Upendra Kushwaha vs Shudhakar Singh: उपेंद्र कुशवाहा ने लिखी फेसबुक पोस्ट- कहा- तेजस्वी जी, अपने विधायक को समझाइए

Upendra Kushwaha vs Shudhakar Singh: जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चेताया है. असल में राजद के विधायक सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश को शिखंडी और नाइट वॉचमैन बता दिया था. इसी बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह और तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है और विधायक के बयानों पर रोक लगाने के लिए कहा है.

Upendra Kushwaha vs Shudhakar Singh: उपेंद्र कुशवाहा ने लिखी फेसबुक पोस्ट- कहा- तेजस्वी जी, अपने विधायक को समझाइए

पटनाः Upendra Kushwaha vs Shudhakar Singh: बिहार में सियासत का नया ही रंग-ढंग देखने को मिल रहा है. कहने को तो यहां महगठबंधन की सरकार है. इस महागठबंधन में जदयू और राजद दोनों शामिल हैं. सत्ता जदयू प्रमुख नीतीश कुमार के हाथ में है तो वहीं राजद से तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बने हुए हैं. इस तरह दोनों दल संतुलन बनाने की कोशिश में हैं, लेकिन बीते कई दिनों से तेजस्वी के विधायक और सरकार में पूर्व मंत्री रहे सुधाकर सिंह इस संतुलन को बिगाड़ रहे हैं. वह लगातार  सीएम नीतीश कुमार व बिहार सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. उनके इस रवैये के कारण सरकार में विरोधी सुर उठ रहे हैं और जदयू-राजद में ठनती दिख रही है. 

जदयू नेता ने सीएम को चेताया
जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चेताया है. असल में राजद के विधायक सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश को शिखंडी और नाइट वॉचमैन बता दिया था. इसी बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह और तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है और विधायक के बयानों पर रोक लगाने के लिए कहा है. जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह के बयान को लेकर तेजस्वी यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे बयानों पर जितनी जल्दी रोक लगे उतना श्रेयस्कर होगा. गठबंधन के लिए और शायद आपके लिए भी. 

कुशवाहा ने लिखी फेसबुक पोस्ट
कुशवाहा ने कड़े शब्दों में नसीहत देते हुए तेजस्वी के लिए एक बड़ी फेसबुक पोस्ट लिखी. उन्होंने लिखा 'तेजस्वी यादव जी, जरा गौर से देखिए-सुनिए अपने एक माननीय विधायक के बयान को और उन्हें बताइए कि राजनीति में भाषाई मर्यादा की बड़ी अहमियत होती है. वे उस शख्सियत को 'शिखंडी' कह रहे हैं, जिन्होंने बिहार को उस खौफनाक मंजर से मुक्ति दिलाने की 'मर्दानगी' दिखाई थी, वह भी तब जब उसके खिलाफ कुछ भी बोलने के पहले लोग दाएं-बाएं झांक लेते थे.ऐसे बयानों से प्रदेश की लाखों-करोड़ों जनता एवं वर्तमान जदयू और तत्कालीन समता पार्टी के उन हजारों कार्यकर्ताओं की भावना को चोट पहुंचती है, जिन्होंने उस दौर में नीतीश कुमार का साथ-सहयोग दिया, कुर्बानी दी.

असल में राजद के विधायक सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को 'शिखंडी' और 'नाइट वॉचमैन' बताते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव को दो महीने बाद सीएम बनाने का वादा करते हुए नीतीश कुमार ने सरकार बनाई थी. लेकिन अब वो कुर्सी के लालच में तेजस्वी को सीएम नहीं बनने दे रहे हैं.

 

Trending news