Upendra Kushwaha: बक्सर में गरजे उपेंद्र, बोले- कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं
Advertisement

Upendra Kushwaha: बक्सर में गरजे उपेंद्र, बोले- कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को बक्सर पहुंचे थे. यहां से उन्होंने अपने खिलाफ लगातार हमलावर जदयू के नेताओं को दो टूक जवाब दिया. उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया बात करने के दौरान RJD-JDU दोनों पर हमला बोला. 

Upendra Kushwaha: बक्सर में गरजे उपेंद्र, बोले- कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं

पटनाः Upendra Kushwaha: बिहार की राजनीतिक हलचल जारी है. सीएम नीतीश और उपेंद्र कुशवाहा एक-दूसरे पर हमलावर हैं. इसी बीच जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ी बात कही है. सोमवार को बक्सर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 'कुशवाहा कोई गाजर मूली नहीं है जिसे जेडीयू के नेता पार्टी से उखाड़ कर फेंक देंगे.' इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू और राजद दोनों पर हमला बोला है. 

पूछा, बताइए क्या हुई डील?
जानकारी के मुताबिक, उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को बक्सर पहुंचे थे. यहां से उन्होंने अपने खिलाफ लगातार हमलावर जदयू के नेताओं को दो टूक जवाब दिया. उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया बात करने के दौरान RJD-JDU दोनों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 'बिहार की जनता को .ये बताना जरूरी है कि दोनों में क्या डील हुई थी? जनता को अंधेरे में रखा जा रहा है. आरजेडी की वजह से हमारी पार्टी कमजोर हो रही है.' जब कुशवाहा से कहा गया कि जेडीयू के नेता आपको पार्टी से निकालने की धमकी दे रहे हैं तो कुशवाहा ने कहा कि ' कुशवाहा कोई गाजर मूली नहीं है जिसे जेडीयू के नेता पार्टी से उखाड़ कर फेंक देंगे'.

राजद पर बोला हमला
उपेंद्र कुशवाहा ने खुले शब्दों में कहा कि 'आरजेडी और जेडीयू दोनों पर एक साथ हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी के साथ गठबंधन करना जेडीयू की सबसे बड़ी भूल थी जिसके कारण पार्टी कमजोर हो रही है. आरजेडी नेता लगातार जेडीयू से डील होने की बात कह रहे, लेकिन पार्टी कोई खुलासा नहीं कर रही है. जल्द ही पार्टी की मजबूती को लेकर कोई बड़ा कदम नहीं उठाया गया तो पार्टी के अस्तित्व पर ही खतरा मंडराने लगेगा. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा बीते महीने भर से वाद-विवाद जारी है. कुशवाहा जदयू से नाराज हैं और उनकी पार्टी छोड़ने की खबरें भी आ रही हैं. 

 

Trending news