Upendra Kushwaha Yatra: अब कुशवाहा भी निकलेंगे यात्रा पर! जानिए पार्टी बनाने के ऐलान के बाद क्या है प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1580725

Upendra Kushwaha Yatra: अब कुशवाहा भी निकलेंगे यात्रा पर! जानिए पार्टी बनाने के ऐलान के बाद क्या है प्लान

Upendra Kushwaha Plan: उपेंद्र कुशवाहा ने जब जदयू से अपनी राह अलग कर ली है तो वह इस मूड में है कि अपने रास्ते को भी पक्का कर लिया जाए. सोमवार 20 फरवरी को उनके अलगाव के बाद पार्टी की भी घोषणा हो गई है. अब उपेंद्र कुशवाहा बिहार में यात्रा पर भी निकलेंगे.

Upendra Kushwaha Yatra: अब कुशवाहा भी निकलेंगे यात्रा पर! जानिए पार्टी बनाने के ऐलान के बाद क्या है प्लान

पटनाः Upendra Kushwaha Plan: बिहार में इन दिनों यात्राओं का बड़ा जोर है. सीएम नीतीश की समाधान यात्रा, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, प्रशांत किशोर की जन सुराज यात्रा का सिलसिला जारी है. ये यात्राएं नेताओं की नजर में जहां उन्हें लोगों के बीच करीब से पहुंचने का मौका देती हैं तो वहीं सत्ता में हर दिन एक नई हलचल भी मचाती हैं. इन यात्राओं में जल्दी ही एक नाम और जुड़ सकता है. ये नाम है उपेंद्र कुशवाहा का. जदयू से अलग होकर कुशवाहा ने नई पार्टी का ऐलान कर दिया है. अब उनका प्लान है कि वह भी बिहार की यात्रा पर निकलेंगे.

ये है कुशवाहा का प्लान
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उपेंद्र कुशवाहा ने जब जदयू से अपनी राह अलग कर ली है तो वह इस मूड में है कि अपने रास्ते को भी पक्का कर लिया जाए. सोमवार 20 फरवरी को उनके अलगाव के बाद पार्टी की भी घोषणा हो गई है. अब उपेंद्र कुशवाहा बिहार में यात्रा पर भी निकलेंगे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 'वह बिहार के तमाम समाजवादी लोगों के पास जाएंगे और उनकी पूजा करेंगे. जिस तरह घर बनाने के बाद गृह प्रवेश की पूजा होती है, ठीक वैसे ही पार्टी बनाने के बाद वो बिहार के तमाम समाजवादी लोगों की पूजा करने के लिए बिहार की यात्रा पर निकलेंगे. उन्होंने कहा कि अभी यात्रा का नाम व समय अभी तय नहीं है. इस महीने के आखिरी तक सब कुछ तय कर लिया जाएगा. यानी फरवरी के अंत तक बिहार की राजनीति में एक और राजनीतक यात्रा की हलचल जुड़ जाएगी. 

यहां से शुरू हो सकती है यात्रा
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यात्रा की शुरुआत सबसे पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की कर्मभूमि पश्चिम चंपारण बेतिया स्थित भितिहरवा से होगी. वहां गांधी जी की पूजा करने के बाद हम लोग बिहार के जितने भी धरोहर महापुरुष रहे हैं उनके गांव और उनके घर जाएंगे. उन सभी की वहां पूजा करेंगे. उपेंद्र कुशवाहा का यह प्लान उन्हें बिहार की जनता के कितने करीब ले जाएगा. यह तो वक्त ही बताएगा.

 

Trending news