Ind Vs Pak: उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी, शादी के लिए किया था प्रपोज!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1852640

Ind Vs Pak: उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी, शादी के लिए किया था प्रपोज!

Urvashi Rautela, Ind Vs Pak: एशिया कप 2023 में खेले जा रहे भारत-पाकिस्तान की खुमारी क्रिकेट फैंस के साथ साथ बॉलीवुड के सितारों पर भी देखने को मिल रहा है.

Ind Vs Pak: उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी, शादी के लिए किया था प्रपोज!

पटना: Urvashi Rautela, Ind Vs Pak: एशिया कप 2023 में खेले जा रहे भारत-पाकिस्तान की खुमारी क्रिकेट फैंस के साथ साथ बॉलीवुड के सितारों पर भी देखने को मिल रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जब टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया तो उस समय जो भी सेलिब्रिटी है जहां है वहां से भारतीय टीम की बल्लेबाजी देख रहा है. इन सबके बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को एक बार फिर क्रिकेट पर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल मैच शुरू होने से पहले उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है. इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस ने उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दरअसल. उर्वशी रौतेला ने मैच शुरू होने से पहले अपने इंस्टा पर एक फोटो लगाई है. जिसके बाद उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. उर्वशी ने अपने इंस्टा स्टोरी में पाकिस्तान टीम की एक फोटो लगाई और इस स्टोरी में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में नसीम शाह एकदम फ्रंट में नजर आ रहे हैं. इस इंस्टा स्टोरी को शेयर करने के बाद उर्वशी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर की फोटो उर्वशी के इंस्टा स्टोरी में दिख रही है, उसके साथ लंबे समय से उनका जुड़ते आया है. जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि दोनों के बीच कुछ न कुछ होने की बात तब शुरू हुई जब उर्वशी ने नसीम शाह को उनके जन्मदिन के लिए बधाई दी थी. उसके नसीम शाह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें मजाकिया अंदाज में उन्होंने उर्वशी से शादी की बात कही थी. वहीं इस पोस्ट के वायरल होने के बाद फैंस एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले उर्वशी का नाम ऋषभ पंत के साथ भी जुड़ चुका है.

ये भी पढ़ें- Ind Vs Pak: शाहीन अफरीदी फिर बने काल! रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड कर रच दिया इतिहास

 

 

Trending news