Teddy Day 2023: कल है टेडी डे, पार्टनर को गिफ्ट करने से पहले जान लें टेडी बियर के रंगो का मतलब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1564736

Teddy Day 2023: कल है टेडी डे, पार्टनर को गिफ्ट करने से पहले जान लें टेडी बियर के रंगो का मतलब

Teddy Day 2023: वैलेंटाइन वीक यानी मोहब्बत का महीना चल रहा है. यह महीना कपल के लिए बेहद खास होता है. कल वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन है जिसे टेडी डे के रूप मनाया जाता है. वैलेंटाइन वीक में पार्टनर अलग-अलग अंदाज से अपने प्यार का इजहार करते है.

Teddy Day 2023: कल है टेडी डे, पार्टनर को गिफ्ट करने से पहले जान लें टेडी बियर के रंगो का मतलब

Teddy Day 2023: वैलेंटाइन वीक यानी मोहब्बत का महीना चल रहा है. यह महीना कपल के लिए बेहद खास होता है. कल वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन है जिसे टेडी डे के रूप मनाया जाता है. वैलेंटाइन वीक में पार्टनर अलग-अलग अंदाज से अपने प्यार का इजहार करते है. वहीं कल टेडी डे. इस दिन कपल बहुत कंफ्यूज हो जाते है कि पार्टनर को किस रंग का टेडी दें. बता दें कि हर रंग के टेडी का मतलब अलग होता है. तो चलिए आज इस लेख में जानते है अलग-अलग रंगों के टेडी के बारे में.. 

ब्लू टेडी बियरः टेडी डे के दिन ब्लू रंग का टेडी देने का मतलब होती है कि आप अपने पार्टनर बेहद प्यार करते है. इसलिए आप अपने पार्टनर तक अपनी फीलिंग पहुंचाने के लिए ब्लू टेडी को गिफ्ट कीजिए. 

लाल टेडी बियरः लाल कलर प्यार, जुनून और रोमांस को दर्शाता है. यदि आप अपने पार्टनर को लाल टेडी बियर देते है तो यह दर्शाता है कि आप अपने संबंध को मजबूत करना चाहते है. 

ऑरेंज टेडी बियरः ऑरेंज कलर किसी खास बात को दर्शाता है. यदि आप ऑरेंज कलर का टेडी बियर पार्टनर को देते है तो इसका मतलब होता है कि आप उसे बहुत ज्यादा पसंद करते हो और उन्हें प्रपोज करना चाहते हो. 

ग्रीन टेडी बियरः ग्रीन कलर एक गहरे संबंध को दर्शाता है. यदि आप अपने पार्टनर को ग्रीन कलर का टेडी बियर देते है तो इसका मतलब होता है कि आप उसे पसंद करते है और उसे अपना वैलेंटाइन बनाना चाहते है.

पिंक टेडी बियरः पिंक कलर प्रेम को दर्शाता है. पिंक रंग के टेडी बियर को देने का मतलब है कि आप चाहते है आपका पार्टनर आपके प्यार को स्वीकार कर लें.    

यह भी पढ़ें- Valentine's Week 2023 Special: दहेज के विरोध में आ गए थे नीतीश कुमार, फिर कुछ इस तरह मुकम्मल हुई उनकी लव स्टोरी

Trending news