बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जमकर बरसे विजय सिन्हा, कहा-नीतीश कुमार के पाप के चलते धधक रहा है राज्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1802199

बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जमकर बरसे विजय सिन्हा, कहा-नीतीश कुमार के पाप के चलते धधक रहा है राज्य

पटना के बिहटा स्थित पथलौटिया गांव में बालू माफियाओं की गोली से किसान की मौत के बाद से राज्य की सियासत गर्म है.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना के बिहटा स्थित पथलौटिया गांव में बालू माफियाओं की गोली से किसान की मौत के बाद से राज्य की सियासत गर्म है. इसी बीच  मृतक के परिजन से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि उनकी गलती की वजह से बिहार आज दहक रहा है. 

नीतीश कुमार पर साधा निशाना

मृतक के परिजन से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पाप के चलते बिहार दहक रहा है. नीतीश के मंत्री निर्दोषों के लाश पर अब राजनीति बंद करें. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में बालू माफियाओं के साथ मंत्री से लेकर नीचे तक का हिस्सेदारी है . इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिए. विजय कुमार सिन्हा यही नहीं रुके और उन्होंने कहा कि अब बिहार में माफियाओं के डर से कोई भी बोलने का हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है.

 

सरकार बन गई है संरक्षक

बिहार सरकार पर ही सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बालू माफियाओं और अपराधियों के संरक्षक बनी बैठी है जिसके वजह से अपराधियों का मन बढ़ गया है और लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. राज्य की पुलिस मौन है. माफियाओं की लड़ाई में बिहार में लगातार निर्दोष लोग मारे जा रहे हैं. माफियाओं को संरक्षित करने वाली सरकार के निकम्मेपन को पूरा राज्य देख रहा है. 

बिहार में लगातार हो रही हत्या पर नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश जी लगातार बिहार में लाशें गिर रही है. अब कितने लाशों से आपकी भूख मिटेगी नीतीश जी? नेता प्रतिपक्ष ने पुलिस प्रशासन पर भी हमला बोलते हुए कहा की आज की घटना में अगर समय से पुलिस पहुंचती तो बच सकती थी किसान की जान. ऐसे लापरवाह पुलिसकर्मी पर कार्रवाई होनी चाहिए.

Trending news