Weekly Horoscope: कन्या राशि में 'मंगल' की युति से बना ये बड़ा 'योग', कुंभ के स्वामी बने शनि, जानें अन्य राशि का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1661415

Weekly Horoscope: कन्या राशि में 'मंगल' की युति से बना ये बड़ा 'योग', कुंभ के स्वामी बने शनि, जानें अन्य राशि का हाल

कन्या राशि में मंगल की युति से इस सप्ताह कोई बड़ा योग बनने की संभावना है. कन्या राशि के जातक सावधानी रखें और झंझट आदि से बचें. अगर लापरवाही बरती तो कोर्ट कचहरी आदि का चक्कर लगा सकते है. इन सब से बचना है तो आज के दिन गाय को रोटी व गुड़ खिलाएं. कुंभ राशि के जातक स्वामी शनि है.

 (फाइल फोटो)

पटना: कन्या राशि में मंगल की युति से इस सप्ताह कोई बड़ा योग बनने की संभावना है. कन्या राशि के जातक सावधानी रखें और झंझट आदि से बचें. अगर लापरवाही बरती तो कोर्ट कचहरी आदि का चक्कर लगा सकते है. इन सब से बचना है तो आज के दिन गाय को रोटी व गुड़ खिलाएं. कुंभ राशि के जातक स्वामी शनि है. कुंभ के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है. अगर कहीं आपका धन फंसा पड़ा है तो वो जरूर मिल जाएगा. 

मेष 
मेष राशि वालों के बता दें कि आज का दिन दोस्तों के नाम रहेगा. आपके आज कुछ नए दोस्त बनेंगे. इसके अलावा किसी पुराने दोस्त का फोन आने पर आप काफी खुशी मेहसूस करेंगे. अगर आपका कोई दोस्त किसी बात से नाराज है तो वो मान जाएगा. बता दें कि अगर घर से बाहर जाते है तो सोंफ व मिश्री खाकर ही निकलें. आपका दिन मंगलमय रहेगा. 

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए आज दिन थोड़ा बुरे प्रभाव डालने वाला हो सकता है, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतेगा वैसे ही परिस्थितियों में थोड़ा सुधार आएगा. अगर धैर्य रखकर कार्य करेंगे तो मन शांत रहेगा और जीवन में सुखद स्थिति रहेगी. वृषभ राशि जातक आज के दिन केशरयुक्त दहि खा कर यात्रा करें. अगर ऐसा करते है तो शुभ फल मिलेगा.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आजा का दिन धमाल मचाने वाला है. आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. किसी आपकी खुशी को जल्द ही नजर भी लग सकती है. कुछ कारों से आपके करियर पर संकट आ सकता है. अगर संकट से बचना है तो आज के दिन गाय को पालक खिलाएं.

कर्क
कर्क राशि जातक के लिए बता दें कि यह समय आपका एक दम बेहतर चल रहा है. अपने किमती समय से थोड़ा समय परिवार के साथ देंगे तो आप पर कृपा बरसेगी और सभी कार्य साकार होंगे. आज के दिन जल में रली मिलाकर भगवान सूर्य को अर्घ्य दें. अगर आप नियम अनुसार ऐसा करते है तो आप पाएंगे की आपकी पारिवारिक क्लेश दूर होगी.

सिंह 

सिंह राशि वाले अपने स्वास्थ्य का एक दम ध्यान रखें. हालांकि वैसे कोई बड़ा खतरा नहीं है, लेकिन किसी कारण तबीयत बिगड़ सकती है. मौसम बदल रहा है ठंडी चीज खाने से बचें. अगर कुछ अच्छा करना है तो नीम के पेड़ के जड़ में चीनी या फिर सुखा आटा डालें.

तुला 
तुला राशि वालों को बता दें कि आपका दिन थोड़ी घुमने फिरने का रहेगा. इस सप्ताह नए प्यार मिलने के संकेत हैं बस थोड़ा बूझ के चक्कर में पड़े अन्यथा इसका परिमाण बुरा भी हो सकता है. अगर आपकों इस संकट से बचना है तो आज किसी काने व्यक्ति को अनार दान करें. 

इनपुट-  वैदिक धर्म गुरु पंडित वेद मूर्ति शास्त्री

Trending news