बारात में नहीं चला फरमाइशी गाना तो जमकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482705

बारात में नहीं चला फरमाइशी गाना तो जमकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत

बिहार में बारात आए और साथ में ऑर्केस्ट्रा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है लेकिन छपरा में एक शादी इस ऑर्केस्ट्रा की वजह से मातम में बदल गया. दरअसल यहां बरात में आए आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुई लड़ाई में जमकर चाकूबाजी हुई.

बारात में नहीं चला फरमाइशी गाना तो जमकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत

छपरा : बिहार में बारात आए और साथ में ऑर्केस्ट्रा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है लेकिन छपरा में एक शादी इस ऑर्केस्ट्रा की वजह से मातम में बदल गया. दरअसल यहां बरात में आए आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुई लड़ाई में जमकर चाकूबाजी हुई. इस घटना में एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए. 

घटना तरैया थाना क्षेत्र के उसरी गांव की है. जहा फिरोज मियां के पुत्री की शादी थी जिसमें गोपालगंज से ऑर्केस्ट्रा आई हुई थी, बारात को दरवाजे पर लगाने के क्रम में यहां मारपीट हो गई और इसमें जमकर चाकूबाजी हुई. 

इस लड़ाई में बारात की तरफ से आए हुए कुछ युवक ने चाकू से लड़की के पड़ोसी हसनैन मियां को चाकू मार दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, वहीं पड़ोसी धर्मेंद्र राय उसे बचाने गए तो उनके ऊपर भी चाकू से वार कर दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घटना के बाद पूरी तरह से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में गांव वालों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने हसनैन मियां को मृत घोषित कर दिया वहीं धर्मेंद्र राय को गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया लेकिन देर रात के बाद मृतक के परिजन ने लड़की के पिता को पेड़ में बांधकर मारपीट किया जिससे गांव में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है. 
(Report- RAKESH KR. SINGH)

ये भी पढ़ें- Single Use Plastic: बिहार में सिंगल यूजेज प्लास्टिक इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, भरना होगा इतना बड़ा जुर्माना

Trending news