पिता को लगाया फोन पहुंच गया आशिक के पास, रॉन्ग नंबर से चढ़ा प्यार का खुमार तो बेटी ने मां पर उठाया हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1608838

पिता को लगाया फोन पहुंच गया आशिक के पास, रॉन्ग नंबर से चढ़ा प्यार का खुमार तो बेटी ने मां पर उठाया हाथ

Wrong Number Love Story: आरा में एक अजीबोगरीब प्रेम लीला की कहानी सामने आई है. आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत 13 नवंबर 2021 से हुई,उस दिन लड़की अपने पिता को फोन कर रही थी, लेकिन फोन रॉन्ग नंबर पर लग गया.

पिता को लगाया फोन पहुंच गया आशिक के पास, रॉन्ग नंबर से चढ़ा प्यार का खुमार तो बेटी ने मां पर उठाया हाथ

आरा:Wrong Number Love Story: आरा में एक अजीबोगरीब प्रेम लीला की कहानी सामने आई है. आरा की लड़की रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते पटना के लड़के को दिल दे बैठी. दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत 13 नवंबर 2021 से हुई,उस दिन लड़की अपने पिता को फोन कर रही थी, लेकिन फोन रॉन्ग नंबर पर लग गया. पटना के गांधी मैदान थाना के शालिमपुर अहरा निवासी अभिमन्यु उर्फ मनु के नंबर पर फोन लग गया था. अब धीरे -धीरे दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी और ये बात चीत नजदीकियों में बदल गई. बातचीत के दौरान पहले दोस्ती हुई दोनों की दोस्ती देखते देखते प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो घर से भागकर मंदिर शादी कर ली और पटना में साथ रहने लगे.

बेटी ने मां पर उठाया हाथ

सान्या कुमारी आरा के आनंद नगर की रहने वाली है. लड़की को किसी काम के लिए आधार कार्ड की जरूरत पड़ी. वह आरा में अपनी मां से आधार कार्ड लेने पहुंची थी,इसी बीच दोनों में विवाद हो गया. मां और बेटी में आरा के सदर अस्पताल में तूतू मैंमैं होते होते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. जब मां ने बेटी को पीटा तो प्यार में पागल बेटी ने भी अपनी मां पर हाथ उठा दिया.फिर क्या था शान्या की मां ने फौरन पुलिस बुला लिया, लेकिन समाज में नाक काटने की बात कहकर लड़की की मां ने उसे गिरफ्तार नहीं करवा कर वापस लड़के के साथ जाने को कहा. मां ने कहा कि अब वो बेटी को अपने साथ नहीं रख सकती.

रॉन्ग नंबर से चढ़ा प्यार का खुमार

उधर, पुलिस ने केस नहीं किया और लड़की की मां ने दोनों को पटना जाने दे दिया. शान्या ने पहली बार अभिमन्यु को मिलने के लिए 1 जनवरी को आरा बुलाया था. इसके बाद अपने बर्थडे वाले दिन 29 जुलाई को राजगीर बुलाया. जहां अभिमन्यु अपने दोस्त के साथ पहुंचा था. वहीं राजगीर में ही एक मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली थी, फिर दोनों पटना में ही रह रहे हैं.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर टाइम बम मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानें कहां छुपा बैठा था मास्टरमाइंड

Trending news