चोर को पकड़ने के लिए चलती ट्रेन से कूदा युवक, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1992493

चोर को पकड़ने के लिए चलती ट्रेन से कूदा युवक, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

Bihar News : डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. गौरतलब हो कि पटना-गया रेल खंड पर मोबाइल चोरी की घटना कोई नई बात नही है. इस रेल खंड पर आए दिन बदमाशों द्वारा यात्रियों को निशाना बनाया जाता है.

चोर को पकड़ने के लिए चलती ट्रेन से कूदा युवक, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

जहानाबाद : जहानाबाद में चलती ट्रेन से मोबाइल झपट कर भाग रहे बदमाश को पकड़ने के लिए एक छात्र ने चलती ट्रेन से कूद गया. इस हादसे में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

घटना पटना-गया रेल खंड के गौतम बुद्ध स्कूल के पास की है. घायल युवक की पहचान मखदुमपुर प्रखंड अंतर्गत सुमेरा-मिश्र बीघा गांव निवासी रंजन कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह पटना रहकर पढ़ाई करता है और वह आज पटना से अपने गांव लौट रहा था. जैसे ही जहानाबाद स्टेशन से ट्रेन खुली तो गौतम बुद्ध स्कूल के समीप मोबाइल चोर ने झपट्टा मारकर मोबाइल लेकर भागने लगे. मोबाइल बचाने को लेकर वह चलती ट्रेन से कूद गया. जिससे इस घटना में युवक का दोनों पैर कट गया और गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद आसपास के लोग जुट गए और उसे आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. गौरतलब हो कि पटना-गया रेल खंड पर मोबाइल चोरी की घटना कोई नई बात नही है. इस रेल खंड पर आए दिन बदमाशों द्वारा यात्रियों को निशाना बनाया जाता है. यहां चोर का गिरोह काफी सक्रिय है जो ट्रेन के गेट पर बैठकर यात्रा करते हैं उनको निशाना बनाते हुए मोबाइल झपट लेते हैं. जिसमें कई बार लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. वही पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. इधर इस मामले में रेल थाने की पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बचते दिखी.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  Exit Poll : चुनाव में कैसे तैयार होता है एग्जिट पोल, राजनीतिक पार्टियों की हार-जीत का कैसे लगता है अनुमान

 

Trending news