Viral video: दीवार फांदकर आया युवक, महिला से KISS किया और चलते बना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1608008

Viral video: दीवार फांदकर आया युवक, महिला से KISS किया और चलते बना

पीड़ित महिला ने बताया कि सदर अस्पताल के परिसर में महिला फोन पर बात कर रही थी. एक युवक दीवार फांदकर परिसर में आया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगा.

Viral video: दीवार फांदकर आया युवक, महिला से KISS किया और चलते बना

जमुई: बिहार में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व लूटपाट की घटनाएं आम होती ही जा रही है. ऐसा ही एक मामला जमुई में देखने को मिला है. दरअसल, जमुई में महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ एक युवक ने अश्लील हरकत कर दी. महिला का आरोप है कि अस्पताल के परिसर में फोन पर बात कर रही थी, अचानक एक युवक दीवार फांदकर आया और उसके साथ गंदी हरकत कर दी.

दीवार फांदकर आया था युवक
पीड़ित महिला ने बताया कि सदर अस्पताल के परिसर में महिला फोन पर बात कर रही थी. एक युवक दीवार फांदकर परिसर में आया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगा. इससे पहले वो कुछ समझ पाती तब तक वो महिला के साथ गंदी हरकत करते भाग गया. पीड़ित महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए आरोपी युवक का एक वीडियो अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीवी की मदद से पुलिस युवक की छानबीन कर रही है.

अस्पताल में पहले कभी नहीं हुई इस प्रकार की हरकत
अस्पताल प्रशासन का कहना है कि पीड़ित महिला के करीब साल 2015 से सदर अस्पताल में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के तौर पर काम कर रही है. अस्पताल में उनके साथ क्या किसी भी महिला के साथ इस प्रकार की हरकत नहीं हुई है. अस्पातल में सुरक्षा व्यवस्था के भी पूरे इंतजाम है. आगे से इस प्रकार की घटना ना हो इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
जमुई के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अस्पताल में जिस स्थान पर महिला के साथ गलत हरकत हुई है वहां सीसीटीवी की मदद से आरोपी की छानबीन की जा रही है. पुलिस का कहना है कि महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ गलत हरकत करने वाले आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news