जमुई में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक का अपहरण, पुलिस ने आठ घंटे के अंदर बरामद किया युवक, पांच लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1816098

जमुई में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक का अपहरण, पुलिस ने आठ घंटे के अंदर बरामद किया युवक, पांच लोग गिरफ्तार

Bihar News: रविंद्र कुमार घर नहीं लौटा तो उनके पिता के द्वारा इसकी सूचना टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी को दी गई, फिर राजीव कुमार तिवारी के द्वारा शहर के चारों ओर नाकाबंदी की गई और छापेमारी शुरू कर दी गई.

जमुई में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक का अपहरण, पुलिस ने आठ घंटे के अंदर बरामद किया युवक, पांच लोग गिरफ्तार

जमुई: टाउन थाना की पुलिस ने मंगलवार को अपहरण के एक मामले का आठ घंटे के अंदर ही पर्दाफाश कर लिया है. मामले में पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक कार को भी जब्त किया गया है. बरामद अपहृत युवक की पहचान शहर के सिरचंद नवादा मोहल्ला निवासी शंभु पंडित के पुत्र रविन्द्र कुमार के रूप में हुई है. जबकि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शहर के महिसौड़ी मोहल्ला निवासी अभिनव राज, प्रिंस कुमार, निशांत कुमार सिंह, मनीष कुमार सिंह और राजकमल सिंह के रूप में हुई है.

रविन्द्र कुमार का किराना दुकान है, जहां मनीष कुमार सिंह हमेशा दूकान से सामान खरीदने आता था. इस दौरान रविन्द्र कुमार की जान पहचान हुई थी. उसके बाद मनीष कुमार के द्वारा इंडियन आयल कारपोरेशन कंपनी में काम लगाने की बात कही गई थी. इसके एवज में ढाई लाख रुपया देने की बात हुई थी. जिसको लेकर 10 दिन पूर्व 1,80, 000 रुपया वह दे चुका था और नौकरी के लिए उसे बेगूसराय स्थित राजकमल सिंह के किराए के मकान में लेकर गया था. कुछ दिन वहां रहा लेकिन नौकरी नहीं लगाया गया. उसके बाद वह लौटकर जमुई आ गया फिर मनीष कुमार के द्वारा और पैसा देने का दबाव बनाया जाने लगा. इस दौरान चारों युवक एक कार लेकर आया और मिलने की बहाना से रविंद्र कुमार को बुलाकर कार में बैठा लिया.

बता दें कि फिर उसे भजौर लेकर गया, जहां उसके साथ मारपीट भी की गई फिर कार से ही उसे इधर से उधर घुमाने लगा और शेष बचे राशि को देने का दबाव बनाया जाने लगा. युवक बाद में पैसा देने की बात कही तो उसके साथ मारपीट भी की गई. काफी देर तक रविंद्र कुमार घर नहीं लौटा तो उनके पिता के द्वारा इसकी सूचना टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी को दी गई, फिर राजीव कुमार तिवारी के द्वारा शहर के चारों ओर नाकाबंदी की गई और छापेमारी शुरू कर दी गई.

इस दौरान घटना के आठ घंटे के अंदर शहर के गिरीश टाकीज के पास से लाल रंग के कार को जप्त किया गया. जिस पर से अपहृत युवक को बरामद कर 5 बदमाशों को दबोचा गया. फिलहाल पांचों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. कागजी प्रक्रिया पूरी कर सभी को जेल भेजा जाएगा. वहीं जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि हमलोग को सूचना मिली की एक युवक को अपहरण किया गया है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक को सूचित करते हुए शहर की नाकेबंदी कर छापेमारी की गई. जिसमें शहर के गिरीश टॉकीज के पास से कार से अपहृत युवक सहित और पांच अपहरण कर्ता को गिरफ्तार किया गया.

इनपुट- अभिषेक निराला 

ये भी पढ़िए-  Relationship Tips: बेजान पड़ी लाइफ में लव और रोमांस की डालें चाशनी, फिर देखिए जिंदगी में कैसे घुलती है मिठास

 

Trending news