मुजफ्फरपुर: पुलिस अधिकारी के बर्थडे में शामिल हुआ हिस्ट्रीशीटर, IG ने दिए जांच के आदेश

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की अपराधियों के साथ जश्न मनाने की तस्वीर सामने आई है. मामला सामने आने के बाद आईजी ने एसएसपी से पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

मुजफ्फरपुर: पुलिस अधिकारी के बर्थडे में शामिल हुआ हिस्ट्रीशीटर, IG ने दिए जांच के आदेश
पुलिस अधिकारी के बर्थडे में शामिल हुआ हिस्ट्रीशीटर की तस्वीर वायरल हो गई.

मुजफ्फरपुर: बिहार के क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. बेखौफ अपराधी आए दिन राज्य में बिना किसी डर के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राज्य में बढ़ते क्राइम दर पर विपक्ष सरकार से सवाल उठा रहा है. वहीं, सरकार अपराधियों पर कार्रवाई की बात कर रही है.

इस बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें पुलिस पर अपराधियों को शह देने का आरोप लग रहा है. दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की अपराधियों के साथ जश्न मनाने की तस्वीर सामने आई है. बता दें कि ये तस्वीर मनियारी थाने की है. यहां एक पुलिस अधिकारी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन थाने में करता दिखा.

जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस अधिकारी थाने में बर्थडे केक काट रहा था तो उस दौरान वर्दी में मनियारी थाना एसएचओ के साथ कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे. लेकिन इस दौरान वहां एक शख्स की मौजूदगी चर्चा का विषय़ बन गई.

असल में पुलिस अधिकारी के बर्थडे सेलिब्रेशन में उस इलाके का हिस्ट्रीशीटर लुटेरा भी मौजूद था. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद आईजी गणेश कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी को जांच का आदेश दिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले संज्ञान में आते ही जांच का निर्देश दिया गया है. इस मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.