सिमडेगा में बैंक लूटने आए अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar540993

सिमडेगा में बैंक लूटने आए अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 सिमडेगा जिले में बैंक लूटने आए चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लूट की घटना को विफल कर दिया.

पुलिस ने बैंक लूट को विफल कर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा जिले में बैंक लूटने आए चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लूट की घटना को विफल कर दिया. लुटेरों के पास से पिस्टर बरामद किया गया है. वहीं, पुलिस गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

सिमडेगा स्थित स्टेट बैंक को लूटने के लिए रविवार को कुछ अपराधी आए थे. लेकिन पुलिस ने लूट की घटना को विफल कर दिया और 4 लुटेरों को समय रहते गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की. लुटेरों के पास से 4 पिस्टल, कारतूस 17, मोबाइल 5, नया बोलेरो व डस्टर कार भी बरामद किया गया.

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बैंक या कैस वैन लूटने सिमडेगा पहुंचे हैं. जिसके बाद एक टीम गठित कर तलाशी अभियान चलाया गया. 

हलवाई पुल के पास एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस के अधिकारी व जवान सादे ड्रेस में खड़े थे. कोलेबिरा की ओर से आ रहे दो वाहन को रुकने का इशारा किया किंतु दोनों वाहन तेजी से मुड़ कर वापस भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस की घेराबंदी को वे लोग तोड़ नहीं सके. दोनों वाहन में 7 लुटेरे सवार थे. जिसमें 3 लुटेरे भागने में सफल हो गए. जबकि 4 लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

पकड़े गए लुटेरों में सहजन अंसारी लोहरदगा, मोमहताब आलम चान्हो, अब्दुल रहीम चान्हो, अमीर हमजा अंसारी शामिल है. वहीं, फरार अपराधियों में मो खालिद, मो पोटर लोहरदगा, अमानत मीर गुमला शामिल है जिसे पुलिस तलाश रही है.