समस्तीपुर: पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, तीन आरोपी गिरफ्तार- पिस्टल और कारतूस बरामद

तलाशी के दौरान गाड़ी में सवार दो अपराधी मौके से फरार हो गए. जबकि तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी लोडेड पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया है.

समस्तीपुर: पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, तीन आरोपी गिरफ्तार- पिस्टल और कारतूस बरामद
समस्तीपुर में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने देसी पिस्टल व कारतूस सहित तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार.

दरभंगा: बिहार में क्राइम ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है जो कि कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है. तो वहीं समस्तीपुर जिले में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस ने विशेष अभियान चलाया है. अभियान के तहत उजियारपुर थाना पुलिस ने देर रात को गश्त की. गश्ती के दौरान पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका, जिसमें 5 अपराधी सवार थे. 

तलाशी के दौरान गाड़ी में सवार दो अपराधी मौके से फरार हो गए. जबकि तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी लोडेड पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया है. वहीं पुलिस ने अपराधियों की ओर से इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है.

आपको बता दें कि दलसिंह सराय एसडीपीओ कुंदन कुमार का कहना है की सभी अपराधी किसी लूट की वारदात को अंजाम देने के मकसद से एनएच पर रूके थे. जब्त की गई गाड़ी भी इनकी खुद की नहीं है बल्कि अपराधियों के द्वारा बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र से लूटी गई है. साथ ही एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बेगूसराय के वीरपुर के रहने वाले हैं. वहीं पुलिस अब इनके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है. 

ये आशंका जाताई जा रही है कि गिरफ्तार अपाराधी कई और मामलों का खुलासा कर सकते हैं. पुलिस ने जिस तरह से अपराधियों के धर-पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया है, उससे देखना होगा कि पुलिस को कितनी सफलता मिलती है और क्राइम में कितनी कमी आती है.
Preeti Negi, News Desk