गया: अंजना हत्याकांड में मिली नार्को-पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति, रिमांड पर परिवार

गया पुलिस ने गया व्यवहार न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी और अर्जी को मंजूर कर लिया गया है. 

गया: अंजना हत्याकांड में मिली नार्को-पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति, रिमांड पर परिवार
कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद अंजना की मां, पिता और बहन को रिमांड पर लिया गया है.

गया: बिहार के गया जिले में किशोरी की हत्या का मामला सुलझ नहीं रहा है. वहीं, अंजना हत्याकांड मामले में नार्को और पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति मिल गई है. गया पुलिस ने गया व्यवहार न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी और अर्जी को मंजूर कर लिया गया है. 

आपको बता दें कि कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद अंजना की मां, पिता और बहन के साथ लीला पटवा का टेस्ट होगा. पुलिस ने फिलहाल सभी को 72 घंटे की रिमांड पर लिया है. हालांकि गया पुलिस ने कोर्ट से 6 दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट से पुलिस को तीन दिनों की रिमांड मिली है.

अंजना हत्याकांड में पुलिस और पटवा समाज के अपने अपने दावों के बीच हत्या की मिस्ट्री उलझ चुकी है. वहीं, पूरे मामले की जांच करने लॉ एंड ऑर्डर एडीजे आलोक राज खुद गया पहुंचे थे. साथ ही पटवा समाज के अध्यक्ष प्रेम नारायण ने एडीजे आलोक राज से मुलाकात की और अपने बिंदुओं को रखा था.

लॉ एंड ऑर्डर एडीजे आलोक राज ने बताया कि मामले की पूरी जांच वैज्ञानिक अनुसंधान की जा रही है. इसके लिए एफएसएल टीम और सीआईडी टीम को बुलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बहुत की दुःखद घटना है, लेकिन ये आश्वस्त करना चाहता हूं कि घटना की सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी.