लालू के जन्मदिन पर बिहार में सियासत, JDU ने पोस्टर जारी कर 73 संपत्तियों का दिया ब्यौरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar694236

लालू के जन्मदिन पर बिहार में सियासत, JDU ने पोस्टर जारी कर 73 संपत्तियों का दिया ब्यौरा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का 73वां जन्मदिन है. वहीं, लालू यादव के जन्मदिन पर भी बिहार में राजनीति हो रही है. दरअसल, अब जेडीयू ने लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर नया पोस्टर लगाया है जिसमें 73 संपत्तियों ब्योरा दिया गया है. 

 

 बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का 73वां जन्मदिन है.

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का 73वां जन्मदिन है. वहीं, लालू यादव के जन्मदिन पर भी बिहार में राजनीति हो रही है. दरअसल, अब जेडीयू ने लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर नया पोस्टर लगाया है जिसमें 73 संपत्तियों ब्योरा दिया गया है. 

पोस्टर में साथ ही लिखा गया है- लालू परिवार का संपत्तिनामा, राजनीतिक धौंस से अर्जित की गयी संपत्ति, संपत्तियों का ब्योरा अभी पूरा नहीं, शेष है. यह पोस्टर्स पटना के इनकम टैक्स चौराहे समेत कई स्थानों पर लगाए गए हैं. बिल्डिंग से लेकर जमीन तक पोस्टर में जिक्र किया गया है.

वहीं, जेडीयू की ओर से लालू यादव के जन्मदिन पर मंत्री नीरज कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस जेडीयू की ऑफिस में किया जाएगा और इसमें कई खुलासे भी किए जाएंगे. हालांकि, कांग्रेस ने जन्मदिन पर लालू प्रसाद के खिलाफ की जा रही बयानबाज़ी पर आपत्ति जताई है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि बिहार सरकार हार के डर से घबरा गई है. लालू यादव के जन्मदिन पर लालू प्रसाद के जन्मदिन पर अनर्गल पोस्टर लगा रही है. पोस्टर और बयान बता रहे हैं कि चुनाव में गिनाने के लिए रूलिंग पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है. इनकी राजनीति लालू प्रसाद से शुरू होती है और लालू प्रसाद पर ही खत्म होती है. अगर रूलिंग पार्टी को पोस्टर ही लगाने हैं तो नीतीश सरकार में हुए 55 घोटालों पर पोस्टर लगाए.

वहीं, आरजेडी ने भी जेडीयू के पोस्टर लगाने पर पलटवार किया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जेडीयू वाले हिम्मत नहीं कर रहे पोस्टर को अपने कार्यालय में लगाएं. पोस्टर भी चोरी छुपे लगा रहे हैं. जेडीयू का मतलब झूठा दावा अनलिमिटेड. 

साथ ही उन्होंने कहा है लालू यादव की संपत्ति 12 करोड़ बिहार की जनता, विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी. हाथी चले बाज़ार और....बाकी भौंके हज़ार. बीजेपी और जेडीयू पर जनता को विश्वास नहीं है.