Bihar Politics: एकादशी तिथि को राहुकाल में हुआ अमित शाह का संबोधन, सर्वनाश तय, इस नेता ने किया दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1759708

Bihar Politics: एकादशी तिथि को राहुकाल में हुआ अमित शाह का संबोधन, सर्वनाश तय, इस नेता ने किया दावा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार दौरे पर थे. उन्होंने लखीसराय में बड़ी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने महागठबंधन के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला.

(फाइल फोटो)

Bihar Politics: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार दौरे पर थे. उन्होंने लखीसराय में बड़ी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने महागठबंधन के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला. अब इस मामले पर जेडीयू और कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अमित शाह का संबोधन एकादशी तिथि को राहु काल में हुआ है. इससे राजनीति में आपका सर्वनाश तय है. नीरज कुमार ने अमित शाह के दावों पर नाराजगी जताते हुए कहा, आपको लज्जा नहीं आई. मेडिकल कॉलेज के लिए राज्य सरकार ने 638 करोड़ रुपये अपनी निधि से खर्च किए. 38 जिलों में हम इंजीनियरिंग कॉलेज चला रहे हैं. ये सब राज्य सरकार अपनी निधि से खर्च कर रही है और आप दावा कर रहे हैं कि हम चला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने 9 सालों में क्या-क्या किया, अमित शाह ने लखीसराय की रैली में दिया हिसाब

अमित शाह को चेतावनी देते हुए नीरज कुमार ने कहा, खबरदार अमित शाह! नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी करिएगा तो राजनीति में हम आपसे कड़ी भाषा का इस्तेमाल करना जानते हैं. 

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि अमित शाह को अभी कायदे से मणिपुर में रहना चाहिए था, जहां 50 दिनों से स्थिति विकट हो गई है. सैकड़ों लोगों की जान चली गई है. जनजीवन असुरक्षित हो गया है. गृह मंत्री वहां ना जाकर राजनीतिक भाषण करने के लिए बिहार घूम रहे हैं. पूरी बीजेपी हताश और निराश है और अपनी विफलताओं को ढकने के लिए मनगढ़ंत आरोप कांग्रेस और महागठबंधन के नेताओं के ऊपर लगा रही है. अब ऐसे किसी भी प्रयास का कोई इंपैक्ट आम जनता पर नहीं पड़ने वाला है.

रिपोर्ट- शिवम

Trending news