Amit Shah Bihar visit: अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1944448

Amit Shah Bihar visit: अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला

Amit Shah Bihar visit: मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में आगामी 5 नवंबर को गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली गई हैं. पूरे मैदान में बैरिकेडिंग किया जा रहा है. साथ ही गृह मंत्री अमित शाह के लिए एक अलग से मंच बनाया गया है.

Amit Shah Bihar visit: अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला

मुजफ्फरपुर: Amit Shah Bihar visit: मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में आगामी 5 नवंबर को गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली गई हैं. पूरे मैदान में बैरिकेडिंग किया जा रहा है. साथ ही गृह मंत्री अमित शाह के लिए एक अलग से मंच बनाया गया है. जहां से वो 2024 के चुनावी शंखनाद करेंगे. जिसमें 2 लाख से ऊपर लोगों की भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है. गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद किया जा रहा है. खुफिया एजेंसी से लेकर बम निरोधक दस्ता और जिला पुलिस पताही हवाई अड्डा मैदान को अपने कब्जे में ले लिया है.

गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासनिक महकमा भी सुरक्षा को लेकर कोई कसर छोड़ने को तैयार नहीं है. वहीं अमित शाह के पताही हवाई अड्डा पर आने से पहले हवाई अड्डा का मुद्दा एक बार फिर से गरमा गया है. जदयू और विपक्ष के नेताओं ने इसको लेकर केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. वहीं तैयारी का जायजा लेने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव से तो कोई उम्मीद ही नहीं है, लेकिन नीतीश कुमार ने 18 सालों में क्या किया. हवाई अड्डा को लेकर जमीन नहीं दिया गया. ना ही मुजफ्फरपुर के लिए ना ही पटना और ना ही बिहटा हवाई अड्डा के लिए जमीन दिया गया है. हिम्मत तो खुले में इस मामले को लेकर डिबेट करें. उन्होंने खुद वादा कर काम पूरा नहीं किया. उन्हें तो 24 घंटे के अंदर इस्तीफा दे देनी चाहिए. वहीं जदयू एमएलसी नीरज कुमार के बयान कि बीजेपी जमीन का बहाना कर रही है, उन्हें एयरपोर्ट बनाना ही नहीं है को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि जमीन नहीं मिलेगा तो क्या एयरपोर्ट सीएम नीतीश के माथे पर बनेगा.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- BPSC TRE 2 Exam: बिहार में फिर हो रही शिक्षकों की बहाली, दूसरे चरण के लिए इस दिन से होगा आवेदन, यहां देखें खाली पद

Trending news