Ashok Choudhary: बिहार को विशेष राज्य के दर्जे पर अशोक चौधरी का बड़ा बयान, बोले- BJP के साथ...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314955

Ashok Choudhary: बिहार को विशेष राज्य के दर्जे पर अशोक चौधरी का बड़ा बयान, बोले- BJP के साथ...

Bihar Politics: अशोक चौधरी ने आगे कहा कि बीजेपी के साथ हम लोग विकास कर रहे हैं. बीजेपी भी विकास चाहती है और हम लोग भी विकास चाहते हैं. सरकार विकास के कामों पर कार्य कर रही है, लेकिन बिहार को विशेष राज्य दर्जा देने की मांग हम लोगों की बनी हुई है.

अशोक चौधरी

Ashok Choudhary News: जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पटना लौटे पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने संजय झा को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि संजय झा के नेतृत्व में जेडीयू का आधार अन्य राज्यों में बढ़ेगा और आगामी जो विधानसभा चुनाव कई राज्यों में होने वाले हैं, उसके लिए संजय झा बेहतर विकल्प है. उनके नेतृत्व में अच्छे तरीके से जेडीयू के विस्तार में काम होगा. बिहार को विशेष राज्य के दर्जे और विशेष पैकेज के मुद्दे पर अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग हम लोगों की पुरानी है और हम लोग इस मांग पर अभी भी बने हुए हैं.

अशोक चौधरी ने आगे कहा कि बीजेपी के साथ हम लोग विकास कर रहे हैं. बीजेपी भी विकास चाहती है और हम लोग भी विकास चाहते हैं. सरकार विकास के कामों पर कार्य कर रही है, लेकिन बिहार को विशेष राज्य दर्जा देने की मांग हम लोगों की बनी हुई है. उन्होंने कहा कि या तो विशेष पैकेज दिया जाए, जिससे कि बिहार का विकास हो सके. वहीं बिहार में लगातार गिर रहे पुलों पर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि पुल गिर रहे हैं, लेकिन 17 महीने के कार्यकाल में पथ निर्माण मंत्री कौन थे और विभागीय मंत्री कौन थे, यह भी तेजस्वी को देखना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'पार्टी और परिवार तोड़ने वालों से कोई समझौता नहीं...', चाचा पशुपति पारस पर चिराग का दो टूक जवाब

बिहार के पथ निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी के कार्यकाल में ही पुल का निर्माण हुआ था, ऐसा नहीं है कि हम लोगों ने पुल बनाना अभी शुरू किया है. वहीं राजद के द्वारा संजय झा को बीजेपी का एजेंट कहे जाने पर अशोक चौधरी ने कहा कि अब राजद तय करेगा कि जेडीयू में क्या हो और कौन अधिकारी बनाया जाए. जेडीयू दिवालिया नहीं हो गया है. जेडीयू अपने फैसले ले सकता है. अपने फैसले के लिए उसे राजद से एनओसी लेने की जरूरत नहीं है. अशोक चौधरी ने कहा कि राजद खुद अपना देखे, वह हम लोगों के संगठन के बारे में क्या बोल सकते हैं.

रिपोर्ट- शिवम

Trending news