Bihar Politics: लालू-तेजस्वी पर तंज कसते हुए नीतीश के मंत्री ने अपने ही साथी को टारगेट पर ले लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426600

Bihar Politics: लालू-तेजस्वी पर तंज कसते हुए नीतीश के मंत्री ने अपने ही साथी को टारगेट पर ले लिया

Bihar Politics: जनता दल के सदस्य और बिहार सरकार के ऊर्जा कैबिनेट मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव और लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा तेजस्वी यादव के पास कोई ज्ञान नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि विधानसभा में अब नया सीट का फार्मूला लाना पड़ेगा. उसमें उन्होंने कहा कि यह पब्लिक डिबेट का मामला नहीं है एन.डी.ए के बीच का मामला है. 

लालू-तेजस्वी पर तंज कसते हुए नीतीश के मंत्री ने अपने ही साथी को टारगेट पर ले लिया

Bihar Politics: पटना: बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव और लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को कोई ज्ञान नहीं है. आगे तेजस्वी यादव की यात्रा पर उन्होंने कहा कि जो विपक्ष के लोग हैं, वह अपना काम करेंगे करने दीजिए. तेजस्वी यादव के द्वारा 200 बिजली फ्री दिए जाने पर बिजेंद्र यादव ने कहा कि पता कर लीजिए 15000 करोड़ का हम लोग बिजली पर सब्सिडी देते हैं और बंगाल यूपी से कम दर में बिजली मिलती है. तेजस्वी यादव को कोई ज्ञान नहीं है. 

ये भी पढ़ें: 'पैसा लेकर नहीं करवाई मेरी गवाही, इसलिए नहीं हुई आतंकी को फांसी', धर्मा कुली

उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि विधानसभा में अब नया सीट का फार्मूला लाना पड़ेगा. इस मामले में बिजेंद्र यादव ने कहा कि यह पब्लिक डिबेट का मामला नहीं है एन.डी.ए के बीच का मामला है. 

बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव के द्वारा सरकार पर लगातार हमले पर उन्होंने कहा कि जब वह पैदा हुए थे, उस समय खजाने से ही पैसों की लूट हुई थी और चारा घोटाला हुआ था. वो उसी की वह प्रोडक्ट है, दुनिया में कभी इतिहास नहीं है कि खजाना से ही पैसे के लूट हो गई हो. जो तेजस्वी यादव को मां-बाप का ज्ञान देगा वही बच्चे बोलेंगे, अपराध पर कार्रवाई हो रही है या नहीं हो रही है अपराधी पकड़े जा रहे हैं या नहीं पकड़े जा रहे हैं. क्या ब्रिटेन और अमेरिका में क्राइम नहीं हो रहा है. इस देश में प्रधानमंत्री की भी हत्या हुई है. इस दुनिया में राम है तो रावण भी हैं. 

बिजेंद्र यादव ने लालू यादव पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि उनके पिता के समय में कोई काम नहीं हुआ था. तेजस्वी यादव क्या बोलेंगे रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा की स्थिति क्या थी कुछ दिखाई नहीं पड़ता है. चुनाव में कितना अच्छा प्रदर्शन रहा हम लोग सबसे ज्यादा सीट जीतें. 

नीतीश कुमार के द्वारा महागठबंधन में शामिल होने पर लगातार मीडिया में चर्चा पर कहा कि यह बकवास है हम लोग एन.डी.ए में है और एन.डी.ए में रहेंगे. 

तेजस्वी यादव के द्वारा यह बोले जाने पर कि हमने नीतीश कुमार का कल्याण किया, कहा कि उनको कोई ज्ञान नहीं है नीतीश कुमार के कृपा से ही दो बार उपमुख्यमंत्री बने. 

प्रशांत किशोर के बिहार में एक्टिव होने पर उन्होंने कहा कि पिछले बार एक मुख्यमंत्री भी घूम रहे थे. बिहार में क्या हो गया चुनाव में बहुत सारे लोग आते रहते हैं, परिणाम आने दीजिए देखिएगा. 

स्मार्ट मीटर को लेकर उन्होंने कहा कि जो शिकायतें आ रही है उस शिकायत का निपटारा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ शिकायतें आती हैं उनका निपटारा किया जा रहा है. 44 लाख लोगों के घरों में अभी तक मीटर लगाया जा चुका है. अगर कठिनाई होती तो इसका बहुत गंभीर परिणाम होता, लेकिन वैसी बात नहीं है. इस देश का दुर्भाग्य है कि पहले लोग विरोध करते हैं कोई नई चीज का बाद में फिर उसको स्वीकार कर लेते हैं. दो बार रिचार्ज के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं-कहीं घटना होती है, उसको ठीक किया जाता है कार्रवाई होती है. 

ये भी पढ़ें: Good News: क्या आपने कभी देखी हैं बांस की साइकिल? बिहार के इस युवा ने किया अद्भुत आविष्कार, हर कोई कर रहा सराहना

उन्होंने नवंबर के महीने में तेजस्वी यादव के द्वारा जनता के बीच जाने पर बड़ा प्रहार किया है. कहा जनता के बीच से वह आए हैं, क्या बाप की कृपा से आए हैं. उनकी पैदाइश हुई मुख्यमंत्री आवास में, पिछले दिनों भी जनता के बीच गए थे, क्या हुआ जनता के बीच जाकर क्या करेंगे. 

इनपुट - शिवम कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news