Bihar Politics: देश को चाहने वाले लोग चाहते हैं कि नीतीश जी प्रधानमंत्री बने- मंत्री जमा खान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1938860

Bihar Politics: देश को चाहने वाले लोग चाहते हैं कि नीतीश जी प्रधानमंत्री बने- मंत्री जमा खान

Minister Jama Khan in Kaimur: नीतीश की तारीफ करते हुए मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश जी ईमानदार हैं, कोई परिवारवाद की बात नहीं, कोई जातिवाद नहीं, कोई धर्मवाद नहीं. सबको साथ लेकर चलते हैं. जो संविधान में बताया है उसके मुताबिक चलते हैं.

मंत्री जमा खान

Minister Jama Khan in Kaimur: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सबसे ज्यादा गहमागहमी बिहार में देखने को मिल रही है. प्रदेश में पक्ष और विपक्ष के बीच अभी से जमकर जुबानी जंग देखने को मिल रही है. एक ओर बीजेपी जहां हर रोज सीएम नीतीश कुमार पर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर हमला कर रही है. तो वहीं जदयू भी इसमें पीछे नहीं है. बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने बीजेपी पर हमला करते हुए दावा किया कि अबकी बार बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी. विपक्ष में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों में उन्होंने नीतीश कुमार का नाम लिया. मंत्री जमा खान ने कहा कि हमारे जैसे करोड़ों लोग जो देश के चाहने वाले हैं, वो चाहते हैं कि नीतीश जी प्रधानमंत्री बनें.

कैमूर के भभुआ पहुंचे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने साफ कहा कि देश के प्रधानमंत्री नीतीश जी को बनना चाहिए. जमा खान ने कहा कि नीतीश जी हमारे नेता हैं और उनमें कोई स्वार्थ, कोई लालच नहीं है. उनके मुंह से कभी नहीं सुना होगा कि हमें प्रधानमंत्री बनना है, लेकिन हमारे जैसे करोड़ नौजवान चाहते हैं कि नीतीश कुमार जी आगे बढ़े. उन्होंने बिहार में काफी विकास का काम किया है. जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार ने कभी जात की बात नहीं की.

ये भी पढ़ें- जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने नीतीश-तेजस्वी पर लगाया हिंदुओं को बांटने का आरोप, लोकसभा चुनाव 2024 पर की ये भविष्यवाणी

मंत्री जमा खान ने आगे कहा कि मैं चैलेंज से कहता हूं कि भाजपा के लोग इसे गलत साबित कर दें तो उस दिन मैं राजनीति छोड़ दूंगा. उन्होंने कहा कि आज भी हम लोग महागठबंधन के साथ हैं, फिर भी उनका (बीजेपी) सम्मान करते हैं. उनका काम भी करते हैं लेकिन वह लोग सिर्फ विरोध करते हैं और हिंदू मुस्लिम करते हैं. इनका विकास के कामों से कोई लेना-देना नहीं है. जनता इन लोगों को 2024 में सबक सिखाएगी. नीतीश की तारीफ करते हुए जमा खान ने कहा कि नीतीश जी ईमानदार हैं, कोई परिवारवाद की बात नहीं, कोई जातिवाद नहीं, कोई धर्मवाद नहीं. सबको साथ लेकर चलते हैं. जो संविधान में बताया है उसके मुताबिक चलते हैं.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news