बिहार में मंत्रियों की जुबान बेलगाम, अब इस मंत्री ने अग्निवीरों को बताया 'हिजड़ों की फौज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1583852

बिहार में मंत्रियों की जुबान बेलगाम, अब इस मंत्री ने अग्निवीरों को बताया 'हिजड़ों की फौज'

बिहार में सुधाकर सिंह और चंद्रशेखर यादव के बयानों से थमा तूफान अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और मंत्री सुरेंद्र यादव ने एक और विवादित बयान दे दिया है. ​नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव का कहना है कि अगले कुछ सालों में अग्निवीरों के रूप में भारत में 'हिजड़ों की फौज' खड़ी हो जाएगी.

सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव

बिहार में सुधाकर सिंह और चंद्रशेखर यादव के बयानों से थमा तूफान अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और मंत्री सुरेंद्र यादव ने एक और विवादित बयान दे दिया है. ​नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव का कहना है कि अगले कुछ सालों में अग्निवीरों के रूप में भारत में 'हिजड़ों की फौज' खड़ी हो जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि अग्निवीर योजना जिस किसी की भी दिमाग की उपज है, उसे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए. सुरेंद्र यादव के इस बयान के बाद एक बार फिर बिहार की सियासत में हंगामा मचना तय माना जा रहा है. 

  1. कहा, अग्निवीर जिस किसी की भी दिमाग की उपज है, उसे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए
  2. सुरेंद्र यादव के इस बयान के बाद एक बार फिर बिहार की सियासत में हंगामा मचना तय 

रैली के लिए प्रचार गाड़ियों को किया रवाना 

बता दें कि सुरेंद्र यादव पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली के लिए कटिहार के ​प्रभारी है. गुरुवार को सुरेंद्र यादव ने रैली के लिए शहर शहर और गांव गांव तक आमंत्रण देने के लिए प्रचार गाड़ियों को रवाना किया और उसके बाद मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की. बता दें कि पूर्णिया में 25 फरवरी को महागठबंधन की रैली होने वाली है. 

मंत्री सुरेंद्र यादव के बयान से मचेगा बवाल

मीडिया से बात करते करते मंत्री ने अग्निवीरों को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि आने वाले दिनों में यह न केवल बिहार, बल्कि देश की राजनीति में भी भूचाल ला सकता है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अग्निवीर हिजड़ों की फौज साबित होंगे. उनके बयान को भारतीय सेना से जोड़कर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेना पर नाज है पर वे हमेशा अग्निवीर योजना का विरोध करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस योजना ने सेना में भर्ती होने वाले जवानों में देश की रक्षा का जज्बा कम किया है.

Trending news