'2005 से पहले की स्थिति बिहार के लोगों ने देखी नहीं, भुगती है', उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी और RJD पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428366

'2005 से पहले की स्थिति बिहार के लोगों ने देखी नहीं, भुगती है', उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी और RJD पर बोला हमला

Bihar Politics: राष्ट्रीय लोक मोर्चा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद एक सीमा से अधिक नहीं जा सकता है. 2005 से पहले जिस तरह से स्थिति थी. बिहार की उसको लोगों ने देखा ही नहीं, बल्कि भुगता है.

'2005 से पहले की स्थिति बिहार के लोगों ने देखी नहीं, भुगती है', उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी और RJD पर बोला हमला

पटनाः Bihar Politics: राष्ट्रीय लोक मोर्चा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने राजद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधा है. मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगले साल (2025) में चुनाव होने वाला है. सभी सीटों के लोग अपनी तैयारी में लगे हुए हैं. सत्ता पक्ष विपक्ष सभी लोग लगे हुए है. एनडीए की सरकार फिर कैसे बन जाए हम लोग इस काम में लगे हुए हैं. हर जगह तैयारी एनडीए ने कर ली है. विपक्ष के लोग जो भी कुछ एक्सरसाइज कर लें. वह कुछ भी कर लें. एनडीए की सरकार 2025 में बिहार में बिहार में बनेगी. एनडीए में सीटों को लेकर किए गए सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि सब कुछ ठीक-ठाक रहेगा और किसी भी गठबंधन में बात होत है तो सब कोई अधिक अधिक सीट लेना चाहता है. सभी चीज समय पर तय हो जाएगी. 

वहीं प्रशांत किशोर के द्वारा शराबबंदी को खत्म करने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो पार्टी अभी बनी नहीं, उस पर कोई बात करने की कोई जरूरत नहीं है. तेजस्वी यादव की यात्रा को लेकर कहा कि विपक्ष का काम है, यात्रा करना. तेजस्वी यादव यात्रा करें, अभी कोई दाल गलने वाली नहीं है. कुशवाहा ने आगे कहा कि राजद 2025 में आने वाली नहीं है और राजद एक सीमा से अधिक नहीं जा सकता है. 2005 से पहले जिस तरह से स्थिति थी. बिहार की उसको लोगों ने देखा ही नहीं, बल्कि भुगता है. तेजस्वी यादव कुछ दिन उपमुख्यमंत्री थे. उस समय क्या बिहार में हुआ सभी लोगों ने देखा है. बिहार में राज्य सरकार केंद्र सरकार काम कर रही है. विपक्ष का कोई दल नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'वीडियो है तो वायरल कीजिए...', मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी के बयान पर बोला जोरदार हमला

तेजस्वी के 200 यूनिट बिजली फ्री पर कुशवाहा ने कहा कि यह सब नारा देते रहेंगे. लोक लुभाने वाले लेकिन तेजस्वी यादव पर बिहार के लोगों का भरोसा नहीं है. बिहार में प्रत्येक दिन क्राइम के पोस्ट और तेजस्वी यादव के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि क्राइम को यीशु बनाएंगे तो घटा उन्हीं को होगा. क्योंकि 2005 के पहले क्या स्थिति थी और आज की स्थिति क्या है. सभी लोग जानते हैं. कुछ घटनाएं हो रही है, बिहार में ही नहीं देश के अन्य राज्यों में भी हो रही है. बिल्कुल घटना जीरो हो जाए यह संभव नहीं हो सकता. घटना होने के बाद तुरंत ढंग से कितना एक्शन हो रहा है कि नहीं यह महत्वपूर्ण है. बिहार में जो घटना हो रही है पुलिस प्रशासन जो है वह अभियुक्त पर कार्रवाई और गिरफ्तारी जल्द करता है. 2025 के चुनाव में दो तिहाई बहुमत से बिहार में सरकार NDA की बनेगी. 
इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news