Bihar Politics: पशुपति पारस को मनाने में जुटी BJP, RLJP चीफ से मिले दिलीप जायसवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395769

Bihar Politics: पशुपति पारस को मनाने में जुटी BJP, RLJP चीफ से मिले दिलीप जायसवाल

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में दरकिनार किए जाने के बाद पशुपति पारस को उपचुनाव में भी इग्नोर किया जा रहा था. जिससे वह नाराज हो गए थे. इस कारण से उनको मनाने की कोशिश शुरू हो गई है.

पशुपति पारस

Bihar Politics: बिहार में चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले सियासी पारा सातवें आसमान पर चढ़ चुका है. उपचुनाव को देखते हुए दल-बदल का सिलसिला शुरू हो चुका है. इस कड़ी में राजद को बड़ा झटका मिल चुका है. राजद के बड़े नेता श्याम रजक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वहीं एनडीए में कोई टूट ना हो, इसके लिए रालोजपा चीफ और पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को मनाने की कोशिश शुरू हो गई है. बिहार बीजेपी चीफ दिलीप जायसवाल ने गुरुवार (22 अगस्त) को पशुपति पारस से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत हुई. इससे सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है.

बता दें कि तरारी सीट के पूर्व विधायक सुनील पांडे ने हाल ही में रालोजपा का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. इससे पशुपति पारस नाराज बताए जा रहे हैं. सुनील पांडे के सहारे ही रालोजपा चीफ तरारी सीट पर अपना दावा कर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक, अब यह सीट बीजेपी को मिल सकती है और बीजेपी से सुनील पांडे का टिकट फाइनल बताया जा रहा है. इसी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने पशुपति पारस से मुलाकात की है.

ये भी पढ़ें- क्या कसूर मेरा जो 'अछूत' किया, श्याम रजक के इस्तीफे के पीछे 'मैं धोबी हूं' कनेक्शन

हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि हम अभी एनडीए घटक दल के साथी हैं. उम्मीद है हम इसके साथ ही रहेंगे. सम्मानजनक यदि समझौता हो गया तो ठीक है और सम्मानजनक समझौता नहीं हुआ तो हम सभी 242 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. चिराग साहित सभी दलों का विरोध करेंगे. भतीजे चिराग पर निशाना साधते हुए पशुपति ने कहा था कि चिराग को विधानसभा चुनाव में पता चलेगा कि वो कितने पानी में हैं. इतना ही नहीं बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि लगातार बिहार मे विधि व्यवस्था गिरती जा रही है, लेकिन नीतीश कुमार का ध्यान इस पर बिल्कुल नहीं है.

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें...

Trending news