Bihar Politics: क्या तेजस्वी को झटका देकर NDA में वापसी करने वाले हैं मुकेश सहनी? CM नीतीश के विश्वासपात्र से मिले VIP चीफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2384545

Bihar Politics: क्या तेजस्वी को झटका देकर NDA में वापसी करने वाले हैं मुकेश सहनी? CM नीतीश के विश्वासपात्र से मिले VIP चीफ

Mukesh Sahani News: वीआईपी चीफ मुकेश सहनी से जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी की मुलाकात से सियासी पारा चढ़ गया है. इससे पहले सहनी ने अपने 'एक्स' अकाउंट की डीपी में 'तिरंगा' लगा लिया था. 

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani May Be Join NDA: बड़ी पुरानी कहावत है राजनीति में ना कोई स्थाई दोस्त होता है और ना ही स्थाई दुश्मन. बिहार में ये बात काफी अहम हो जाती है. यहां इतनी आसानी से गठबंधन बदल जाते हैं कि लोग भौचक्के रह जाते हैं. विरोधी भले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पलटू राम' बुलाते हों, लेकिन बिहार से सभी नेताओं में ये गुण मौजूद है. अब वीआईपी चीफ और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पाला बदलने की अटकलें लगाई जा रही हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि तेजस्वी यादव को तगड़ा झटका देकर मुकेश सहनी अब फिर से एनडीए में जाने वाले हैं, हालांकि पार्टी की ओर से लगातार ऐसी खबरों को अफवाह बताया जा रहा है.

वीआईपी चीफ ने पहले अपने 'एक्स' अकाउंट पर डीपी चेंज करते हुए 'तिरंगा' लगा लिया और फिर बुधवार (14 अगस्त) को सीएम नीतीश कुमार के करीबी नेता मंत्री अशोक चौधरी उनसे मिलने पहुंच गए. इस मीटिंग के बाद चर्चाओं का बाजार काफी गरम हो गया. जानकारी के मुताबिक, अशोक चौधरी खुद सहनी के पटना स्थित आवास पर पहुंचे और दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. दूसरी ओर, बीजेपी कोटे से मंत्री प्रेम कुमार ने भी वीआईपी प्रमुख के एनडीए में वापसी के संकेत दिए हैं.

ये भी पढ़ें- अब झारखंड को केंद्र से मिलेंगे 1 लाख 36 हजार करोड़ रुपए! जानिए SC ने क्या दिया आदेश

मंत्री अशोक चौधरी से उनकी मुलाकात क्यों हुई, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, मुकेश सहनी ने एनडीए में जाने की अटकलें को खारिज कर दिया है. उन्‍होंने कहा है कि 2025 का चुनाव तेजस्‍वी यादव के नेतृत्‍व में लड़ा जाएगा. वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा है कि निषादों के आरक्षण की शर्त पर कोई समझौता नहीं होगा. मुकेश सहनी के प्रोफाइल फोटो बदलने पर उन्होंने कहा कि तिरंगा से सभी को प्यार है. 15 अगस्त नजदीक आते देख हमारे नेता ने प्रोफाइल बदला है. बता दें कि डीपी में पीएम मोदी की अपील पर बीजेपी और एनडीए के नेता डीपी में तिरंगा लगाते हैं.

Trending news