Bihar Politics: अटलजी के सच्चे प्रशंसक हैं तो राजधर्म का पालन करें नीतीश कुमार- सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1830837

Bihar Politics: अटलजी के सच्चे प्रशंसक हैं तो राजधर्म का पालन करें नीतीश कुमार- सुशील मोदी

Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रानीगंज (अररिया) में पत्रकार और समस्तीपुर में दरोगा की हत्या की दुस्साहसिक घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने इसको लेकर साफ कहा कि प्रदेश की सरकार अपराधियों के आगे घु

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रानीगंज (अररिया) में पत्रकार और समस्तीपुर में दरोगा की हत्या की दुस्साहसिक घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने इसको लेकर साफ कहा कि प्रदेश की सरकार अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है. 

सुशील मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रशंसा का दिखावा नहीं कर रहे हैं, तो उन्हें बिहार में कानून का राज कायम करने के लिए राजनीति को किनारे रख कर राज धर्म का पालन करना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- रील्स बनाना आता है, खुबसूरती कैमरे में कैद करने का है हुनर तो हो जाएंगे मालामाल

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने जब-जब लालू प्रसाद से हाथ मिलाया, राज्य में अपराधियों का मन बढ़ा. उन्होंने कहा कि राजद के साथ दूसरी पाली में नीतीश सरकार पूरी तरह बालू-शराब माफिया और पशु तस्करों के दबाव में आ चुकी है. 

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता में बने रहने के लिए क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म , यानी "ट्रिपल सी" से समझौता कर लिया है. वे अपराध रोकने की इच्छा-शक्ति खो चुके हैं. उन्होंने कहा कि जो सरकार अपराधियों की जाति और धर्म देख कर कार्रवाई करती है, वह राज धर्म का पालन नहीं कर सकती. 

Trending news