Bihar Politics: नीतीश कुमार और लालू यादव पर सम्राट चौधरी ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1841157

Bihar Politics: नीतीश कुमार और लालू यादव पर सम्राट चौधरी ने साधा निशाना

Bihar Politics: बिहार की सियासत का तापमान इन दिनों चरम पर है. ऐसे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला है.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: बिहार की सियासत का तापमान इन दिनों चरम पर है. ऐसे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला है. सम्राट चौधरी ने कहा की नीतीश कुमार और उनके पार्टी के द्वारा लालू यादव को परेशान किया जा रहा है लेकिन उनको बताना चाहिये कि शरद यादव, शिवानन्द तिवारी और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ही उनके लिए काग़ज़ात दिया  था.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार सबको फंसाते हैं लालू प्रसाद के खिलाफ किसने आवेदन किया था? जनता दल यूनाइटेड और नीतीश कुमार इसको क्लियर करें, लालू यादव के खिलाफ आवेदन करने वाला कौन है? जिसने सीबीआई को कागजात पहुंचाया उसका नाम क्या है? 

ये भी पढ़ें- जानते हैं कब है पुत्रदा एकादशी? सावन में संतान सुख के लिए करें यह काम

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए. नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता शरद यादव, शिवानंद तिवारी और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह ने CBI को कागज पहुंचाया था,ईडी को बुलाया,सीबीआई और इनकम टॅक्स को बुलाया. नीतीश कुमार को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. 

नीतीश कुमार ने चारा घोटाले में लालू यादव को जेल भिजवाया, रेलवे घोटाले में अगर लालू यादव आज भी जेल जाने वाले हैं तो वह भी नीतीश कुमार की कृपा है. पहले चार्ज सीट करवाते हैं और फिर सजा दिलवाते हैं और अंतिम में गुहार लगाते हैं.

जातीय आधारित गणना पर  सम्राट चौधरी का ने कहा की नीतीश कुमार भ्रम फैलाने में माहिर हैं, जाति जनगणना में बिहार भाजपा ने पूर्ण रूप से समर्थन किया था. हमने नीतीश कुमार पर आंख बंद करके भरोसा किया था. 

वहीं मुंबई के बैठक पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को टोला का मुखिया बनाने की तैयारी है. 1,2 स्टेट का एक छोटा सा संयोजक बनाने  की तैयारी है. NDA प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार ने छोडा था. NDA छोड़ा देश का सर्वे सर्वा बनने के लिए नीतीश कुमार को चार गांव का नेता बनाने की तैयारी हो रही है. वहीं तेज प्रताप यादव के वायरल वीडियो पर उन्होंने कहा की अब राजद में वही लोग रहेंगे जिनको सम्मान नहीं है. थोड़ा सा भी जिसके अंदर सम्मान है वह राजद के साथ नहीं रहना चाहेगा. 

Trending news