Bihar Politics: एक साथ ललन सिंह, नीतीश कुमार और लालू यादव पर बरसे सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832247

Bihar Politics: एक साथ ललन सिंह, नीतीश कुमार और लालू यादव पर बरसे सम्राट चौधरी

Bihar Politics: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  सम्राट चौधरी ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि मणिपुर में भी सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं उनको जानकारी नहीं है तो जानकारी कर लें. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर समाप्त हो गया है.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  सम्राट चौधरी ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि मणिपुर में भी सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं उनको जानकारी नहीं है तो जानकारी कर लें. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर समाप्त हो गया है. ऐसा हमलोगों ने इसलिए कहा क्योंकि, बिहार में पुलिस वाले को मारा जा रहा है पत्रकार के घर में घुसकर पत्रकार को मारा जा रहा है यह चिंता का विषय है. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि मृतक पत्रकार के छोटे भाई की हत्या हुई थी. उसमें वह मुख्य गवाह था तो यह सिर्फ पत्रकार की हत्या का मामला नहीं है यह गवाह की हत्या का मामला है. इसमें हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट को भी जल्द एक्शन लेना चाहिए. अगर आप गवाह को भी संरक्षण नहीं दे सकते तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है. नीतीश कुमार की सरकार स्वयं बीमार है तो बीमार लोगों को सब बीमारी लगते हैं. बिहार की सरकार बीमार है बिहार के मुख्यमंत्री बीमार हैं बिहार सराकर में जो पार्टी है वह भी बीमार है और नीतीश कुमार चाहते हैं कि पूरे बिहार का सिस्टम बीमार हो जाए. 

ये भी पढ़ें- दरभंगा एम्स पर सियासत तेज, भाजपा के नेता राज्यपाल से मिले, ललन सिंह का फूटा गुस्सा

वहीं JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान की बीजेपी दरभंगा में एम्स नहीं बनाना चाहती है पर सम्राट चौधरी ने कहा कि दरभंगा में 2 सौ एकड़ जमीन दिया गया था. मैं वहां का प्रभारी मंत्री था. 81 एकड़ जमीन आज भी एम्स के नाम पर एलॉटेड है. उसी जगह में एम्स बन जायेगा. भारत सरकार की मंशा साफ है. 1264 करोड़ रुपया दिया और वहां पर तिरंगा फहराने का काम एम्स के निदेशक ने किया. इसलिए प्रधानमंत्री ने कहा कि एम्स का काम शुरू हो गया है. चौधरी ने कहा कि इसके बावजूद हम लोग भी आग्रह करेंगे, देश के प्रधानमंत्री से उसी जगह पर तुरंत एम्स का निर्माण शुरू किया जाए.  

लालू यादव के मुम्बई जाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू जी को नीतीश बाबू और नीतीश बाबू की पार्टी ने पंजीकृत अपराधी बनाया था. लालू यादव पर सारा केस जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया था और सार्वजनिक तौर पर ललन सिंह को माफी मांगनी चाहिए. JDU कभी हां कभी ना करती है. इससे देश नहीं चलता है लालू को फंसाने का काम सिर्फ नीतीश कुमार और उनकी पार्टी ने किया है. सम्राट चौधरी ने कहा शिक्षकों से अगर बोरे बिकवाना है, कबाड़ चुनवाना है और दारू का बोतल खोजवाना है तो तनख्वाह दुगुनी देनी होगी. 

RUPENDRA SHRIWASTVA

 

Trending news